Aryan Khan Drugs Case: अपने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर वसूली के आरोपों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की दिल्ली विजिलेंस टीम ने इस मामले में स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल को समन भेजा था. सोमवार को प्रभाकर सैल एनसीबी विजिलेंस के दफ्तर पहुंचा. पूछताछ के लिए बांद्रा इलाके के सीआरपीएफ कैंप दफ्तर में अपने वकीलों की टीम के साथ प्रभाकर सैल पहुंचा. एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सैल को समन भेजा था. प्रभाकर ने समीर वानखेड़े और एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. क्रूज ड्रग्स मामले में स्वतंत्र गवाह सैल के स्टेटमेंट आज एनसीबी रिकॉर्ड करेगी. इस टीम में 7 अफसर हैं, जो सोमवार सुबह मुंबई पहुंचे. 


बताया जाता है कि सैल एनसीबी के गवाह केपी गोसावी का बॉडीगार्ड है. उसे एनसीबी ने समन भेजा था. सैल ने दावा किया था कि उसने अपने बॉस को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपये मांगने की बात कहते सुना था. करीब 3 हफ्ते मुंबई की आर्थर रोड जेल में बिताने के बाद आर्यन खान फिलहाल जमानत पर रिहा हैं.


एक एफिडेविट में सैल ने दावा किया था कि गोसावी ने यह भी कहा था कि करीब 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने हैं. हालांकि इन आरोपों का वानखेड़े ने खंडन किया है. यह दूसरा दौरा होगा, जब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह की अगुआई वाली विजिलेंस की टीम इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है. इससे पहले टीम अक्टूबर में जांच के लिए पहुंची थी. लेकिन सैल की स्टेटमेंट रिकॉर्ड नहीं हो पाई थी  क्योंकि वह एजेंसी के सामने पेश नहीं हुआ.  इससे पहले, विजिलेंस टीम ने वानखेड़े समेत 8 लोगों के बयान दर्ज किए थे. 


ये भी पढ़ें 


Nawab Malik vs Sameer Wankhede: बहन पर लगे आरोपों से भड़कीं समीर वानखेड़े की पत्नी, बोलीं- नवाब मलिक पर होगी कानूनी कार्रवाई


Extortion Case: शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को मुंबई पुलिस का समन, स्वास्थ्य का हवाला देकर पेशी के लिए मांगा है और वक्त