एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. 18 मार्च 2022 को होली का त्योहार है. ऐसे में इस कपल की यह  पहली होगी, जिसे लेकर ये दोनों काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच अंकिता लोखंडे की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह पति विक्की जैन के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं.


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में होली खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले विक्की जैन ने अपने गालों से अंकिता के गालों पर गुलाल मला. इसके बाद जब अंकिता पति पर रंग लगाने की कोशिश कर रही थीं तो वह उनके ऊपर ही गिर पड़ती हैं. होली खेलते समय विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. बताते चलें कि यह नजारा एक रिएलिटी शो का है, जहां यह कपल एक दूसरे पर प्यार का रंग बरसाते देखे गए. सोशल मीडिया पर अब इनका यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.



स्मार्ट जोड़ी में आ रहे हैं नजर
बता दें कि स्टार प्लस के सीरियल स्मार्ट जोड़ी में इस रविवार को होली स्पेशल एपिसोड आएगा. इसमें शो की जोड़ियां एक-दूसरे से होली खेलती नजर आएंगी. इस शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी हिस्सा बने हुए हैं. शो से वायरल हो रहे इसी प्रोमो वीडियो में कपल की रोमांटिक होली देखने को मिली है. अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के अलावा भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी भी रोमांटिक अंदाज में होली खेलते दिख रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में 'लहू मुंह लग गया' गाना सुनाई दे रहा है.


यह भी पढ़ें- होली से पहले संजीदा शेख को कलरफुल बिकिनी टॉप पहने देखकर फैंस ने कहा, 'बहुत खूब डियर..


घर छोड़ने को तैयार अंगूरी भाभी, शाहिद कपूर मनाने में जुटे, शुभांगी अत्रे ने क्यों उठाया ऐसा कदम!