Diwali 2022: पूरे देश में आज दिवाली (Diwali 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं बी-टाउन में भी दिवाली का जश्न जोरों पर है. इस साल कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप, रमेश तौरानी, ​​आनंद पंडित, भूमि पेडनेकर और एकता कपूर नें दिवाली की शानदार पार्टी होस्ट की है. जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए. इसी बीच फेमस एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने इस बात का खुलासा किया कपूर खानदान इस साल दिवाली सैफ अली खान और करीना कपूर के घर पर मनाने वाला है.


सैफ-करीना के घर मानएंगे दिवाली – रणधीर कपूर


दरअसल, हाल ही में पिंकविला से बातचीत करते हुए रणधीर कपूर ने कहा, " हम में से बहुत से लोग अब नहीं हैं, इसलिए हम इसे आपस में मना रहे हैं. हम एक दूसरे से मिल रहे हैं, लेकिन जब हम मिलते हैं वो खुद एक पार्टी बन जाती है, क्योंकि हमारा परिवार एक बहुत बड़ा परिवार हैं." उन्होंने आगे कहा, "हम आज रात सैफ और करीना के घर जा रहे हैं. वो एक पार्टी कर रहे हैं, इसलिए वहां हमारा पूरा परिवार होगा."


बता दें कि बीती रात शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी एक दिवाली पार्टी होस्ट की थी. जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए. वहीं इसके अलावा हाल ही में माता-पिता बने सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी आज यानि 24 अक्टूबर को एक बड़ी दिवाली पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं.


इस प्रोजेक्ट में दिखेंगी करीना


वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान को आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जिसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में थे. अब वो जल्द ही ओटीटी प्रोजेक्ट, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी. वहीं सैफ को हाल ही में विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ देखा गया था.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: वीकेंड के वार पर घर में फिर मचा बवाल, Manya से बोलीं Soundarya - मैं डॉक्टर हूं और तुम…