R Madhavan's Dhokha Round D Corner First Look Revealed: अभिनेता आर माधवन हाल ही में फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में नजर आए हैं. इसरो साइंटिस्ट नंबी नारायण के जुनून और जज्बे की कहानी दिखाती इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. अब एक बार फिर वह फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर से दर्शकों के बीच धमाल करने को तैयार हैं. फिल्म से किरदारों का पहला लुक भी सामने आ गया है.


कुछ दिनों पहले ही आर माधवन की नई फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' की रिलीज डेट की घोषणा हुई है. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाने शुरू कर दिए थे. अब इस फिल्म में कौन-कौन से किरदार किस रोल में होंगे, इसका खुलासा भी हो गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया है. इसमें आर माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार नजर आए हैं. मोशन पोस्टर में इन सितारों की हल्कि झलक दिखाई दी है. फिल्म को भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है. खास बात ये है कि इस फिल्म से निर्माता भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.






सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म


बताते चलें कि यग एक ऐसी फिल्म है, जिसमें आपको ट्विस्ट और टर्न से भरपूर सस्पेंस ड्रामा और किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे. यह फिल्म एक अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित है कि कैसे एक दिन आपका जीवन बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ. मालूम हो कि, यह फिल्म 23 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.


यह भी पढ़ें- Vikrant Rona Review: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म, किच्चा सुदीप ने की जबरदस्त एक्टिंग


Masaba Gupta On Urfi Javed: उर्फी जावेद की फैशन सेंस को लेकर सामने आया मसाबा गुप्ता का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात