1920: Horrors Of The Heart BO Collection Day 4: अविका गौर  बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. उनकी हॉरर फिल्म 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे ऑडियन्स का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इस फिल्म को विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है. फिल्म मंडे टेस्ट में पास हो गई है और आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे रही है. फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.


अविका गौर की फिल्म 10 करोड़ के बजट में बनी है और 4 दिन में ही इस फिल्म ने बजट का आधे से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है. उम्मीद की जा रही है ये फिल्म अपन बजट इसी हफ्ते पूरा कर लेगी.


चौथे दिन की इतनी कमाई
1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट ने पहले दिन 1.48 करोड़, दूसरे दिन 1.85 करोड़, तीसरे दिन 2.09 करोड़ का बिजनेस किया था. अब चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन करीब 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 6.67 करोड़ का हो गया है.


आदिपुरुष को दी टक्कर
वहीं प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष की बात की जाए तो इस फिल्म का कलेक्शन दिन-प्रतिदिन गिरता जा रहा है. सोमवार को फिल्म ने करीब 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है. ये पैन इंडिया फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी है. जो जिसका घरेलू कलेक्शन अभी तक 277 करोड़ ही हो पाया है. ऐसे में फिल्म का अपना बजट पूरा करना मुश्किल लग रहा है. साथ ही ये फिल्म विवादों का भी हिस्सा बनी हुई है जिसकी वजह से इसे काफी नुकसान हो रहा है. 


1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट की स्टार कास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म में अविका गौर के साथ केतकी कुलकर्णी, बरखा सेन गुप्ता, राहुल देव अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.


ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor Mumbai House: मुंबई में बहन के साथ इस शानदार इंटीरियर से सजे घर में रहते हैं अर्जुन कपूर, देखिए घर की Inside तस्वीरें