Kapoor's Baby: कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाले मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा मारवाह के घर पर करीब महीने भर पहने नन्ही परी ने जन्म लिया था. अब अपनी बेटी के जन्म को एक महीने पूरे होने पर अंतरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है. सामने आई इस तस्वीर में  मोहित अपनी बेटी को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करने के साथ ही अंतरा ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम थिया रखा है.


अंतरा ने जैसे ही ये तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की तो बहुत ही कम समय में ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा "तुम्हें प्यार करने का एक महीना. 20.10.2021.” इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में दिल और बुरी नजर से बचाने वाला एक इमोजी भी पोस्ट किया. इस पोस्ट पर मोहित के परिवार के कई सदस्यों ने अपना प्यार बरसाया. उनके कजिन सोनम कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर और खुशी कपूर ने कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी पोस्ट किया." वहीं, अंशुला कपूर ने लिखा, बेस्टेस्टेट."




बता दें कि मोहिता मारवाह कपूर फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और अर्जुन कपूर के कजिन ब्रदर हैं. फैंस उन्हें पापा बनने के लिए खूब बधाईयां दे रहे हैं. इसके अलावा कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी मोहित और अंतरा को बधाईयां दी. वरुण धवन ने आंखों में दिल के साथ ही दिल वाली इमोजी पोस्ट की. जबकि सिद्धांत कपूर ने लिखा, "थिया को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता." साथ ही ईशा गुप्ता, अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी ने भी पोस्ट पर दिल वाले इमोजी कमेंट किए.




मोहित और अंतरा ने फरवरी 2018 में यूएई में शादी की थी. अगस्त में आयोजित हुई उनके गोदभराई समारोह में अर्जुन कपूर, सोनम, खुशी और शनाया भी शामिल हुए थे. उन्होंने इस समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. 




इस समारोह की तस्वीर शेयर करते हुए अंतरा ने अपने गोधभराई समारोह को खास बनाने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था “मुझे सबसे प्यारे गोधभराई देने के लिए मेरी माँ और मासी को धन्यवाद. आभारी हूं कि परिवार और दोस्त हमें आशीर्वाद दे रहे हैं. इसका इससे अच्छा कोई और तरीका नहीं होगा!" 


ये भी पढ़ें:


Anushka Sharma Pregnant: अनुष्का शर्मा ने फिर से फ्लॉन्ट किया प्रेग्नेंसी वाला ग्लो, जरा सी देर में वायरल हो गई बेबी बंप की ये तस्वीर


 



Video: परिवार के इस सदस्य के मौत से Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim का बुरा हाल, रोते-बिलखते शेयर किया वीडियो