Anushka Sharma Baby Bump: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपने बेटी वामिका (Vamika) की परवरिश पर पूरा फोकस कर रही हैं. अनुष्का ने साल भर पहले का समय याद करते हुए अपने थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. साल भर पहले अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने अपनी इन्हीं दिनों की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. अनुष्का ने अपने 20 नवंबर 2020 की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा का प्रेग्नेंसी वाला ग्लो और खुशी साफ दिखाई दे रही है. 


अनुष्का शर्मा ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'यादें 20 नवंबर 2020'. अनुष्का की ये थ्रोबैक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में अनुष्का सूट पहने एथनिक लुक में खिलखिलाती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर के बैकग्राउंड में लगे शीशे में आप देख सकते हैं ये तस्वीर अनुष्का शर्मा के पिता क्लिक कर रहे हैं. साल भर पहले भी अनुष्का की ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी. यहां देखिए अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर... 




आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अभी तक बेटी वामिका के चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. हर कोई उनकी बेटी की तस्वीर और चेहरे की पहले झलक देखने के लिए काफी बेसब्र हो रहा है. विराट अनुष्का ने वामिका की तस्वीरें तो फैंस के साथ शेयर की है लेकिन किसी में चेहरा नहीं दिखाया है. 



बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली शानदार कपल गोल सेट करते हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर करने में भी नहीं हिचकते. अनुष्का हमेशा विराट के साथ मजबूती से खड़ी रहती हैं. विराट भी पत्नी को लेकर अपनी फीलिंग्स बयां करते रहते हैं, विराट ने एक बार फिर अनुष्का के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है और उनके साथ क्यूट फोटो शेयर की है. 



विराट कोहली ने अनुष्का के साथ जो फोटो शेयर की उसमें दोनों व्हाइट टी-शर्ट के साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. विराट ने चश्मा पहना हुआ है और अनुष्का पाउट पोज देते दिख रही हैं. इस फोटो में अनुष्का बिना मेकअप के बेहद सिंपल दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा, 'माय रॉक." जाहिर है इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ये बता दिया है कि अनुष्का उनकी जिन्दगी में कितनी अहमियत रखती हैं. विराट की ये फोटो फैंस का खूब पसंद आ रही हैं और वो इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें:


Bharti Singh Transformation: 37 साल की भारती ने सिर्फ वजन कम कर नहीं किया ट्रांसफॉर्मेशन, लॉफ्टर क्वीन ने शरीर के साथ बदल ली शक्ल भी



Jug Jug Jiyo: Varun Dhawan और Kiara Advani की शादी में खुशी से झूमे नीतू कपूर और अनिल कपूर, बेहद खास हैं ये तस्वीरें