Irfan Ka Cartoon: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू कल पाकिस्तान में मौजूद करतारपुर गुरूद्वारा पहुंचे. इस दौरान सिद्धू ने एक बार फिर अपना पाकिस्तान प्रेम दिखाया. सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान मेरे बड़े भाई जैसे हैं. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है. सिद्धू के इस बयान पर अब बवाल हो गया. देखिए इरफान का कार्टून.


इरफान ने अपने कार्टून में क्या दिखाया?


मशहूर कार्टूनिस्ट इरफान ने अपने कार्टून में दिखाया कि सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान मेरे बड़े भाई जैसे हैं. कार्टून में अमरिंदर सिंह कुर्सी पर बैठे हैं और कह रहे हैं 'काश हमें भी भाई कह देता.' आप भी देखिए कार्टून.




बीजेपी ने सिद्धू के बयान पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. बीजेपी ने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान जाएं और पाक का गुणगान करें, ऐसा नहीं हो सकता.


नवजोत-अमरिंदर में चला लंबा विवाद


बता दें कि पंजाब में पिछले दिनों नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच लंबी सियासी खींचतान देखने को मिली थी. जिसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहले मुख्यमंत्री पद से और फिर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू पर मनमानी करने के आरोप लगाए. अमरिंदर के बाद पंजाब की कमान चरणजीत सिंह चन्नी को मिली.


यह भी पढ़ें-


Rajasthan Cabinet Reshuffle: कैबिनेट में बदलाव से सचिन पायलट खुश, कहा- 'इसका गुट-उसका गुट नहीं, कांग्रेस एक'


7th Pay Commission: बड़ी खुशखबरी! इस महीने इन कर्मचारियों के खाते में आने वाला है 4 महीने का एरियर, जानें कितना बढ़ेगा DA?