News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

हनुमान जयंती पर श्री घंटियाला बालाजी मंडल सूरत की ओर से भव्य जन्मोत्सव का आयोजन

सूरत के लैंडमार्क एम्पायर मार्केट में, इस कार्यक्रम में बालाजी का अलौकिक दरबार, अखंड ज्योति, छप्पन भोग और भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा.

Share:
x

गुजरात के सूरत में हनुमान जयंती के अवसर पर 9 अप्रैल को श्री घंटियाला बालाजी मंडल सूरत की ओर से हनुमान जन्मोत्सव का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम का आयोजन लैंड मार्क एम्पायर मार्केट परिसर में किया जाएगा. यहां बालाजी का अलौकिक दरबार, अखंड ज्योति, छप्पन भोग और भजन संध्या का आयोजन होगा. 

शाम पांच बजे से आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में युवा उद्यमी रूपक त्रिपाठी उपस्थित रहेंगे. वहीं, विशिष्ठ अतिथि के रूप में लैंड मार्क के माधवजी पटेल, आईआरएस अधिकारी घनश्याम सोनी, ललित कुमार शाह,शैलेष गंगानी, दिनेश सोनी, विक्रम सिंह भाटी और जोगिंदर सहानी मौजूद रहेंगे. गौरतलब है कि युवा उद्यमी रूपक त्रिपाठी नर सेवा को नारायण सेवा में मानते हैं और वह धर्म के प्रति जागृत हैं. इसी विचारधारा के साथ वह बचपन से ही अध्यात्म और सेवा के मार्ग पर चल रहे हैं.

Published at : 29 Mar 2023 07:29 PM (IST) Tags: Surat Gujarat India Gujarat'
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi