News
News
टीवीabp shortsABP शॉर्ट्सवीडियो पॉडकास्ट गेम्स
X

मशहूर फैशन डिजाइनर मानव गंगवानी ने कतर गुडवुड फेस्टिवल और ग्रैंड बॉल में शिरकत की

कॉट्युरियर टू द रॉयल्स के रूप में प्रतिष्ठित, मानव गंगवानी के शानदार कपड़ों के जुनून ने दुनिया भर में फैशन प्रेमियों के दिलों को लुभाया है. उनके डिज़ाइन में कालातीतता झलकती है.

Share:
x

Qatar Goodwood Festival: एमजी (MG) के नाम से लोकप्रिय और भारतीय फैशन क्षेत्र में अपनी धाक जमाने वाले मानव गंगवानी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. मानव गंगवानी (Manav Gangwani)सबसे अनोखे रचनात्मक और प्रतिभाशाली डिजाइनरों में से एक हैं. 

गंगवानी अपने शानदार डिजाइनों से ना केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी धूम मचा रहे हैं. विश्व में अपनी पहचान बनाने वाले अद्भुत एवं शानदार डिजाइनर मानव गंगवानी को ड्यूक और डचेस ऑफ रिचमंड और प्रतिष्ठित आभूषण ब्रांड बुसेलाटी, द्वारा गुडवुड रेस के लिए आमंत्रित किया गया. 

गुडवुड रेस में आमंत्रित एक मात्र भारतीय कॉट्यूरियर
वह इस कार्यक्रम में आमंत्रित एकमात्र भारतीय कॉट्यूरियर थे. कतर रॉयल फैमिली औरबुसेलाटी की अंतरराष्ट्रीय टीम के साथ क्यूटूरियर की उपस्थिति उनकी वैश्विक पहुंच को दर्शाता है. गंगवानी को विशिष्ट घुड़दौड़ कार्यक्रम और उसके बाद ग्रैंड बॉल में शाही मेजबानों और  बुसेलाटी अधिकारियों के साथ मिलते हुए देखा गया.

इसके साथ ही, एमईआईएल ग्रुप की सुधा रेड्डी ने किसी और को नहीं बल्कि राजघरानों के फैशन डिजाइनर मानव गंगवानी (Manav Gangwani) को इस अवसर के लिए बतौर ड्रेस डिजाइनर चुना था. इंग्लैंड में आयोजित इस प्रतिष्ठित कतर गुडवुड फेस्टिवल में रेड्डी ने एक बार फिर धूम मचा दी.

लुभाया दुनिया भर के रॉयल्स का दिल
कॉट्युरियर टू द रॉयल्स के रूप में प्रतिष्ठित, मानव गंगवानी के शानदार कपड़ों के जुनून ने दुनिया भर में फैशन प्रेमियों के दिलों को लुभाया है. उनके डिज़ाइन में कालातीतता झलकती है, जो उन्हें रॉयल्टी, मशहूर हस्तियों और हैदराबाद के बिजनेस दिग्गज, एमईआईएल समूह की सुधा रेड्डी और सुधा रेड्डी फाउंडेशन की चेयरपर्सन जैसी प्रमुख हस्तियों के बीच पसंदीदा बनाती है, जिनके साथ वह विशेष कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

कतर गुडवुड फेस्टिवल ब्रिटिश फ्लैट रेसिंग सीज़न के मुख्य आकर्षणों में से एक है. यह विश्व प्रसिद्ध 5 दिवसीय उत्सव एक खेल और सामाजिक अवसर है, जो किसी अन्य की तरह नहीं है, जो दुनिया के कई विशिष्ट रेसहॉर्स को आकर्षित करता है जो पुरस्कार राशि और समूह रेसिंग प्रशंसा में लाखों पाउंड के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं.

लगातार सफलता को छू रहे हैं मानव गंगवानी
ट्रैक से हटकर, बेजोड़ शैली, शानदार मनोरंजन और उत्कृष्ट आतिथ्य अनुभव जो रोमांचकारी रेसिंग एक्शन के पूरक हैं. ऐसे में भारत के सबसे प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित डिजाइनरों में से एक, मानव गंगावानी का कतर गुडवुड फेस्टिवल में अपने खूबसूरत परिधानों के माध्यम से भारत का प्रतिनिधित्व करना, एक बड़ी बात है. दिल्ली के एक स्टूडियो से शुरुआत करने और बॉलीवुड में अपने करियर में उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद वह अपनी प्रतिभा के साथ लगातार आगे बढ़ते हुए सफलता की उंचाइयों को छू रहे हैं. 

मानव गंगवानी ( Manav Gangwani)ऐसे डिजाइनर हैं, जिन्होंने सलमान खान, कंगना रनौत, नीतू कपूर, तब्बू, रवीना टंडन थडानी, करीना कपूर खान और कई अन्य बॉलीवुड सितारों को स्टाइल किया है.  सुपर-एक्सक्लूसिव डिजाइनर मानव गंगवानी सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं; एक बहुत ही विशेष नोट पर, उन्होंने सुपरमॉडल-अभिनेत्री नाओमी कैंपबेल के लिए एक प्री-ड्रेप्ड साड़ी डिजाइन की.

फैशन डिजाइनर के रूप में प्रेरणा दायक है मानव गंगवानी की यात्रा
एमजी अपनी शानदार, उत्कृष्ट रूप से विस्तृत रचनाओं के लिए प्रसिद्ध है दुनिया भर के रॉयल्टी के साथ-साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड के साथ उनके अद्वितीय संबंधों ने वैश्विक फैशन आइकन के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है. गंगवानी के डिज़ाइनों ने लाल कालीनों और हाई-प्रोफ़ाइल कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाई है. एक भारतीय फैशन डिजाइनर के रूप में मानव गंगवानी की यात्रा प्रेरणादायक है. 

अपनी अद्वितीय शिल्प कौशल के साथ, वह भारतीय फैशन में एक लोकप्रिय नाम बन गया है. मानव गंगवानी, या एमजी के नाम से लोकप्रिय डिजाइनर अपने शानदार डिजाइनों और उत्कृष्टता के प्रति अटूट जुनून के साथ फैशन जगत में अपनी विशेष पहचान के साथ जाने जाते हैं. जो कि स्वयं में ही बड़ी उपलब्धि से कम नही है.

डिस्क्लेमर: एबीपी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड/या एबीपी लाइव किसी भी तरह से इस आर्टिंकल के कटेंट या यहां व्यक्त किए गए विचारों के लिए जिम्मेदार नहीं है.

Published at : 15 Sep 2023 02:32 PM (IST) Tags: Manav Gangwani Qatar Goodwood Festival
हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें abp News पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, कोरोना Vaccine से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi