Triumph Bikes: ट्रायंफ मोटरसाइकिल इंडिया (Triumph Motorcycle India) ने अपनी नई दमदार लग्जरी बाइक 2023 बॉनविले बॉबर (Bonneville Bobber) लॉन्च कर दी है. यह बाइक खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है. यह बाइक ट्रायंफ के स्पीडमास्टर का सिंगल-सैडल मॉडल है. कीमत देखी जाए तो इतने कीमत में एक बढ़िया कार खरीदी जा सकती है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 12.05 लाख रुपये रखी है. आइए देखते हैं क्या है इस बाइक में खास.


Bobber में है पॉवरफुल इंजन


Bonneville Bobber में एक 1,200cc के पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो कि 6,100 rpm पर 77 hp की मैक्सिमम पावर और 4,000 rpm पर 106 Nm का उच्चतम टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इस बाइक में 6- स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलता है जिसके साथ टॉर्क-असिस्ट क्लच की भी सुविधा दी गई है. 


कई सेफ्टी फीचर्स से है लैस 


राइडिंग को सुरक्षित बनाने के लिए Bonneville Bobber में फ्रंट में ब्रेम्बो कैलिपर्स, 47mm के फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनोशॉक दिया गया है. इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स डिस्क ब्रेक से लैस हैं. इसमें 16 इंच के व्हील्स मिलते हैं, साथ ही सस्पेंशन ड्यूटी के लिए 47mm के कार्ट्रिज-टाइप टेलीस्कोपिक फोर्क्स को भी इसमें शामिल किया गया है. 


Bonneville Bobber की कीमत


यह बाइक कुल पांच रंगों में पेश की गई है, जिसमें जेट ब्लैक, कॉर्डोवन रेड, मैट स्टॉर्म ग्रे, मैट आयरन स्टोन और रेड हॉपर जैसे कलर शामिल हैं. इसके जेट ब्लैक कलर का दाम 12.05 लाख रुपये है, कॉर्डोवन रेड और रेड हॉपर कलर मॉडल का मूल्य 12.18 लाख रूपए है. साथ ही इसका मैट आयरनस्टोन पेंट स्कीम  मैट स्टॉर्म ग्रे 12.35 लाख रुपये का मिलता है.


यह भी पढ़ें :-


Jhunjhunwala Car Collection: महंगी कारों के बेहद शौकीन थे राकेश झुनझुनवाला, यहां देखें कार कलेक्शन


Powerful Bikes: 2 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिलती हैं जबरदस्त परफॉर्मेंस वाली ये बाइक्स, माइलेज भी शानदार 


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI