मेष राशि: धन लाभ पाने के लिए आज कठोर परिश्रम करना होगा. शत्रुओं से सावधान रहें. जल्द भरोसा करने से बचें. तथ्यों को परखें जरूर.

वृषभ राशि: सेहत के मामलें में किसी प्रकार का समझौता न करें. आज का दिन महत्वपूर्ण है. नियम और अनुशासन का पालन करें.

मिथुन राशि: जीवनसाथी को नाराज न करें, मानसिक तनाव में वृद्धि होगी, धन की कमी के कारण आपके महत्चपूर्ण काम प्रभावित होंगे.

कर्क राशि: झूठ बाेलने वाले व्यक्तियों से सावधान रहें. प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. संयम बरतें.

सिंह राशि: निंदा रस से दूर रहने का प्रयास करें. प्रतिद्वंदी आप पर नजर रखें हुए हैं, जरा सी चूक और लापरवाही हानि भी पहुंचा सकती है.

कन्या राशि: आगे बढ़ने के लिए पुरानी बातों को भूलना होगा. जॉब में तरक्की की स्थिति बनी हुई है. पुरानी किसी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं.

तुला राशि: व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए कठोर परिश्रम करना होगा. विदेशी जाने की इच्छा पूरी हो सकती है, खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिक राशि: अचानक धन की हानि हो सकती है. पूर्व में लिया गया कोई निर्णय असफल हो सकता है, क्रोध से बचें और पूंजी के निवेश में सावधानी बरतें.

धनु राशि: बड़े भाई बहनों से संबंध मधुर होंगे और महत्वपूर्ण कार्यों में सहयोग प्राप्त करेंगे. ऑफिस में कुछ लोग आपकी छवि को नुकसान पहुुंचा सकते हैं.

मकर राशि: वाणी को नरम बनाएं. कठोर वचन बोलने से संबंध खराब हो सकते हैं. तारीफ सुनने की आदत को कम करें, परिश्रम का फल प्राप्त होगा.

कुंभ राशि: रणनीति बनाकर किए गए कार्यों में सफलता मिल सकती है. जॉब बदलने के विचार मन में आ सकते हैं. अच्छे अवसर बन सकते हैं.

मीन राशि: नियमों का पालन करें. यात्रों का योग बना हुआ है. कर्ज लेने के बारे में सोच रहे हैं तो किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें.

Thanks for Reading. UP NEXT

Rani Chatterjee के जिम लुक ने मचाई इंटरनेट पर खलबली

View next story