उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार में मंत्री रहे बलदेव सिंह औलख (baldev Singh Aulakh) ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया है, इसलिए बुलडोजर अब तेजी से दौड़ेगा. उन्होंने रामपुर की बिलासपुर सीट पर 307 वोट से जीत दर्ज की है. इस जीत का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक सभा में उन्होंने यह बात कही.


बलदेव सिंह औलख ने क्या कहा?


औलख ने कहा, ''हम उनको (मुसलमानों) को समर्थन देना चाहते थे.लेकिन उन्होंने हमारा समर्थन नहीं किया.हमें मुस्लिमों का समर्थन नहीं मिल रहा है.ऐसा इस बार भी हुआ है.उन्होंने हमारे लिए कोई जगह नहीं छोड़ी है.'' उन्होंने आगे कहा, ''मुसलमानों की आबादी के एक बड़े हिस्से को बीजेपी सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है. हमने सबको राशन, इलाज, घर आदि उपलब्ध कराए हैं, इसमें मुस्लिम भी शामिल हैं.वो अभी भी बीजेपी को हराने में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं. अब हमें उनके बारे में सोचना पड़ेगा.''


मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने शायर मुन्नवर राणा को यूपी में ही रहने की सलाह दी, कहा, रामराज्य में सबका स्थान है


योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपने पहले कार्यकाल में अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे माफिया छवि वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की. सरकार का दवा है कि इनकी कई अवैध संपत्तियों को जमींदोज किया गया है. इसके साथ ही सरकार ने रामपुर में सपा नेता आजम खान के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की है. वो पिछले कई सालों से जेल में बंद हैं. सरकार ने उनकी कई संपत्तियों को अवैध कब्जा बताते हुए धवस्त कर दिया है. उनके विश्वविद्यालय में भी सरकार के बुलडोजरों ने तोड़फोड़ की.


योगी आदित्यनाथ ने इस बार के चुनाव प्रचार में इन कार्रवाइयों को गुंडे-माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के रूप में प्रचारित किया.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार का बुलडोजर फिर तैयार है और बीजेपी की सरकार बनते ही वह फिर अपने काम पर निकल पड़ेगा. यहां तक कि योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं में सजाकर बुलेडोजर खड़े किए गए.वहीं चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी समर्थकों ने लखनऊ और प्रदेश के बाकी हिस्सों में बुलडोजर के साथ जुलूस निकाला था.


अपने बयान से फिर चर्चा में सत्यपाल मलिक, बोले- मांगें नहीं मानी गईं तो किसान हिंसा से लेंगे अपना हक