नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होती हैं. इन दिनों एक वीडियो को देख लोगों जितना हैरान हो रहे हैं उससे कहीं ज्यादा लोगों के रोगटें खड़े हो जा रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स कुत्ते को ट्रेन के सामने आने से बचाते हुए दिखाई दे रहा है. 


वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना पटरी पर फंसे कुत्ते को ट्रेन के सामने आने से बचाता दिख रहा है. हैरान करने वाली बात ये है कि एक आद सेकेंड अगर देरी होती तो कुत्ता ट्रेन के सामने आने से बच नहीं पाता.


जान की परवाह किए बिना कुत्ते को बचाया


वीडियो में साफ दिख रहा है कि, पटरी के बीचो बीच एक कुत्ता खड़ा हुआ है. वहीं, सामने से ट्रेन आते दिख रही है. पटरी की तरफ से गुजर रहे शख्स की कुत्ते पर नजर पड़ती है और वो बिना देरी करे भागता हुआ कुत्ते की तरफ पहुंचता है. शख्स कुत्ते के पास पहुंच उसको पटरी से हटा देता है. वीडियो को अगर बारीकी से देखें तो यकीनन एक आद सेकेंड और देरी होती तो कुत्ते को ट्रेन के सामने आने से बचाया नहीं जा सकता था.






लोगों ने शख्स पर लुटाया प्यार


बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर हैरानी जताई है. वहीं, कई लोगों ने कुत्ते को बचाने वाले शख्स पर अपना प्यार लुटाया है.


यह भी पढ़ें.


Multibagger Penny Stock: 5 रुपये से 42 रुपये तक, FY22 में 700% से अधिक बढ़ गया ये स्टॉक


G20 Summit: जी20 और जलवायु परिवर्तन शिखर सम्मेलन में शरीक होने इटली और यूके के दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी