Viral Video of Pakistan : पाकिस्तान की एक महिला यूट्यूबर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लाइव शो के दौरान जब एक युवक ने उसे इस्लामिक मान्यताओं के अनुसार सिर ढंकने को कहा और दुपट्टा ओढ़ाने की कोशिश की. इस पर महिला भड़क गई. महिला ने तुरंत दुपट्टे को हटा दिया और बिना परमिशन टच करने की बात कर अरेस्ट करवाने की बात कही. इस पर युवक चुप हो गया और अपनी सफाई देने लगा. मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. इस वीडियो के बाद से इस्लाम को लेकर तीखी बहस शुरू हो गई है.


दरअसल, महिला एक युवक से इस्लाम को लेकर सवाल कर रही थी. इतने में ही युवक ने कहा, इस्लामिक देश में रहते हुए भी हमारे यहां इस्लाम जैसा कुछ नहीं है. सबसे पहले आपको सिर ढककर रखना चाहिए. इतने में ही युवक एक चादर महिला यूट्यूबर के सिर पर ढकने लगता है. इसको लेकर महिला को गुस्सा आ जाता है और उसे चादर उतारकर बहस करने लगती है. महिला कहती है तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से शुरू और दुपट्टे पर ही खत्म क्यों होता है, ये लो पकड़ो अपनी चादर. काफी हंगामे के बाद महिला उसे गिरफ्तार कराने की बात तक कह देती है.


क्या इस्लाम यही सिखाता है, किसी की भी बहन बेटी को टच करोगे


महिला कहती है कि यह मेरा डिसीजन है, मैं सिर ढकूं या नहीं. बहस करते हुए युवक कहता है, ये अल्लाह का हुकूम है. झल्लाते हुए महिला बोलती है, आपने बिना परमिशन के मुझे टच किया, आपको पता है कितना बड़ा क्राइम किया है. वीडियो में युवक यह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि मैंने आपको टच नहीं किया, केवल सिर पर शॉल अपनी बहन समझकर रखा. महिला कहती है, हमारा कोई ब्लड रिलेशन नहीं है, जो मैं आपकी बहन हूं. क्या यही इस्लाम सिखाता है कि किसी की भी मां और बहन को बिना परमिशन टच करोगे. सोशल हरासमेंट की बात कह महिला ने गिरफ्तारी की बात कही. मौके पर भीड़ भी जमा हो गई.