Highest Roller Coaster: एडवेंचर, थ्रिल और हॉरर... अगर इस तरह का कुछ एक्सपीरिएंस करना चाहते हैं तो ये खबर और वीडियो सिर्फ आपके लिए ही है. ऊंचाई के पार जाने की हसरत रखते हैं तो आपको निराशा हाथ नहीं लगेगी. रोलर कोस्टर किसी रोमांच से कम नहीं होता. ये ऊंचाई पर लेकर जाते हैं और एक असाधारण सा अनुभव देते हैं, जो पहले कभी महसूस नहीं किया.


अगर आपको पता चले कि आप समुद्र तल से 7 हजार फीट की ऊंचाई पर किसी पहाड़ की चोटी पर हैं और एक रोलर कोस्टर में बैठे हुए हैं, ऐसा सुनने या देखने को मिले तो क्या महसूस करेंगे. ऐसा ही कुछ अमेरिका के लोगों ने अनुभव किया है. यहां के कोलोराडो में ग्लेनवुड कैवर्न्स एडवेंचर पार्क का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इसी तरह की रोलर कोस्टर को दिखाया गया है, जो लोगों को पहाड़ की ऊंचाई पर लेकर जाता है.


रोलर कोस्टर को दिया गया Defiance का नाम


इस रोलर कोस्टर को Defiance का नाम दिया गया है. ये अमेरिका का एक मात्र ऐसा रोलर कोस्टर है जो पहाड़ों पर पर बने थीम पार्क पर स्थित है और ये काफी लोगों के आकर्षण का केंद्र भी है. इस रोलर कोस्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है. इस वीडियो में लोग एक झूले पर बैठे हुए दिख रहे हैं और ऊंची जगह से नीचे की ओर आते दिख रहे हैं. लोग इसका अनुभव करते हुए जोर से चिल्ला भी रहे हैं.


क्या दिखाया गया है वीडियो में?


इस वीडियो में एक आवाज सुनाई देती है. टेस्टिंग... 1,2,3 Defiance की पहली टेस्टिंग आज की जारी है. इस मामले पर थीम पार्क के ऑफिशियल अकांउट से कहा गया है कि लोगों की संख्या बढ़ रही है और हम लोग इसे लेकर उत्साहित हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट की बाढ़ आ गई है. तो आप लोग भी इस वीडियो का आनंद लीजिए.


यहां देखें वीडियो:






ये भी पढ़ें: Watch: मैक्सिको के एयरपोर्ट पर महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, स्टाफ को जड़े तमाचे, फेंकी कुर्सियां