US Husband Found Dead: अमेरिका की एक महिला का पति आठ महीने पहले लापता हो गया था. इसके बाद उन्हें पति की लाश खुद के ही घर की एक अलमारी (Closet) में मिली. द इंडिपेंडेंट के मुताबिक 53 साल के रिचर्ड मैज पिछले साल अप्रैल में अपनी पत्नी जेनिफर मैज को फोन करने के बाद गायब हो गए थे. उन्होंने जानकारी दी थी कि वो काम से जल्दी निकल रहे हैं. जेनिफर को इलिनोइस के अपने घर लौटने के बाद पति वहां पर नहीं मिले. वो उनसे किसी तरह का संपर्क भी नहीं कर पा रही थीं जबकि उनकी की कार घर के बाहर ही खड़ी थी.


जेनिफर ने पति की गुमशुदगी
जेनिफर ने पति की गुमशुदगी के बारे में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने घर की तलाशी भी ली, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला. लापता होने के 8 महीने बाद जेनिफर दिसंबर में क्रिसमस के तैयारी कर रहीं थीं. इस दौरान उन्होंने सजावट का सामान खोजने के दौरान घर में एक सीढ़ी के नीचे कपड़े की अलमारी खोली. इस अलमारी को खोलते ही वो चौंक गई. इसमें उन्हें पति रिचर्ड की लाश मिली.


जेनिफर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बीते साल दिसंबर 2022 में क्रिसमस ट्री को अलमारी के पास रखा था. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर बताया कि रिचर्ड ने आत्महत्या की थी, क्योंकि उनके शरीर में हत्या के कोई निशान नहीं मिले हैं.


जनवरी  में किया अंतिम संस्कार
काउंटी के प्रमुख डिप्टी कोरोनर केली रोजर्स ने बताया कि जब पुलिस दिसंबर में जेनिफर के घर पहुंची थी, तो उन्होंने घर के अंदर सीवर जैसी गंध महसूस की. दरअसल इस तरह की गंध मुर्दाघर में आती है. उन्होंने आगे बताया कि रिचर्ड का शरीर सड़ने से ममी जैसा हो गया था. इस वजह से मृत शरीर से तेज गंध नहीं आ रही थी. इस वजह से ही लाश के बारे में घर के लोगों को पता नहीं चला. रिचर्ड की जेनिफर का कहना था कि परिवार ने जनवरी में उनके पति का अंतिम संस्कार किया था.  


ये भी पढ़ें:US Plane Crash: अमेरिका में विमान हादसे में भारतीय मूल की महिला की मौत, बेटी की हालत गंभीर