Bucket Challenge Prank On American Woman: कैलिफोर्निया में चार लड़कों के 'बकेट चैलेंज' प्रैंक करने के बाद एक महिला बुरी तरह घायल हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फॉक्स न्यूज के मुताबिक, लाना क्ले-मोनाघन रविवार (26 मार्च) को टस्टिन में टारगेट स्टोर के बेबी सेक्शन में शॉपिंग कर रही थीं. इस दौरान अचानक एक बाल्टी उनके सिर पर आ गई. लाना ने इंटरव्यू में बताया कि इससे वो सांस नहीं ले पा रही थीं. 


शॉपिंग कर रही महिला के सिर पर रखी बाल्टी


टस्टिन पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा, "रविवार, 26 मार्च, 2023 को लगभग 2:45 बजे, चार लड़के टारगेट में घुस गए और घूमने लगे. कई मिनट बाद, उनमें से एक ने बाल्टी उठाई और उसे एक खरीदारी कर रही एक अडल्ट महिला के सिर पर रख दिया.". कई सेकंड बाद, किशोर दुकान से भागते हुए दिखाई देते हैं." महिला की पहचान लाना क्ले-मोनाघन के तौर पर हुई.


पुलिस के मुताबिक," इस घटना की वजह से लाना क्ले-मोनाघन बेहोश होने की हालत में थी. उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, और पुलिस रिपोर्ट ली गई." टस्टिन पुलिस विभाग के जासूसों ने तुरंत इस मामले की जांच शुरू कर दी है, और वे अनुरोध कर रहे हैं कि इस घटना के बारे में अतिरिक्त जानकारी रखने वाला कोई भी शख्स उनसे तुरंत संपर्क करें.


इंस्टाग्राम- टिक टॉक पर मशहूर है ये प्रैंक


लाना क्ले-मोनाघन टारगेट स्टोर में शॉपिंग के दौरान 'बकेट चैलेंज' प्रैंक का निशाना बनीं हैं. ये  प्रैंक इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अच्छी तरह से जाना जाता है. बकेट चैलेंज में बगैर तैयारी के खड़े किसी शख्स के सिर को बाल्टी से ढकना शामिल है. जिस शख्स के सिर को बाल्टी से ढका जाता है उसे इसका पता पहले से नहीं होता.


अक्सर किसी शॉपिग कर रहे शख्स पर ही ये प्रैंक किया जाता है. ये उनके लिए बेहद हैरानी भरा होता है. इस प्रैंक का मकसद भी शिकार बने शख्स की अचानक हुई बैचेनी भरी प्रतिक्रियाओं और व्यवहार का देखना होता है. इस तरह के वीडियो लाखों व्यूज के साथ वीडियो-शेयरिंग वेबसाइट पर लोकप्रिय हैं.


ये भी पढ़ें: America: अमेरिका में अवैध रूप से घुसने की कोशिश कर रहे आठ लोगों की मौत, इनमें भारतीय भी शामिल