Delta Airlines Old Man Kissed: बीते कुछ महीनों में फ्लाइट में पेशाबकांड से लेकर नशे में बदतमीजी करने के दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं. इस बीच ऐसी ही एक और घटना सामने आई है, जहां एक यात्री ने पुरुष अटेंडेंट को जबरन किस कर लिया. अमेरिका (America) में अलास्का (Alaska) की ओर जाने वाली फ्लाइट में 61 साल के बूढ़े आदमी ने जमकर शराब पी ली. इसके बाद उसने शराब के नशे में एक पुरुष केबिन क्रू के साथ जबरदस्ती की और उसे किस करने कि कोशिश की.
 
अमेरिकी न्यूज पेपर द न्यूयॉर्क पोस्ट के रिपोर्ट के अनुसार डेविड एलन बर्क नाम का यात्री 10 अप्रैल (सोमवार) को मिनेसोटा (Minnesota) से अलास्का जा रहा था. डेविड एलन बर्क बिजनेस फर्स्ट क्लास से सफर कर रहा था. फर्स्ट क्लास में सफर करने के नाते किसी भी यात्री को शराब पीने की अनुमति भी दी जाती है. हालांकि, प्लेन के अपने कुछ नियम भी थे, जिसके वजह से उसे ज्यादा शराब पीने नहीं दी गई.


केबिन क्रू की गर्दन पर किस किया
फ्लाइट में उड़ान के दौरान बुजुर्ग को ज्यादा शराब पीने से मना किया गया, जिससे वो गुस्सा हो गया. इसके बाद उसे फ्लाइट के पुरुष केबिन क्रू उसके पास सर्विस देने के लिए आया. बूढ़े आदमी ने केबिन क्रू को अपना शिकार बना लिया. बूढ़ा आदमी प्लेन के गलियारे में खड़ा हो गया और उसने केबिन क्रू को रोक लिया. बर्क ने केबिन क्रू को किस करने से पहले तारीफ की.


उसने केबिन क्रू से एक किस करने की गुजारिश की, लेकिन केबिन क्रू ने उसकी इस बात से इंकार कर दिया. डेविड एलन बर्क ने फिर केबिन क्रू को पकड़ कर अपनी ओर खींचा और गर्दन पर किस कर लिया.


FBI के अधिकारियों ने की पूछताछ
किस करने के दौरान बर्क ने ट्रे पर रखे खाने को भी बर्बाद कर दिया. घटना के बाद फ्लाइट अटेंडेंट केबिन क्रू रूम में चला गया. प्लेन की लैंडिंग के बाद पायलट ने घटना की जानकारी एयरपोर्ट पर की. इसके बाद आरोपी से पूछताछ करने के लिए FBI के अधिकारी आए.


आरोपी ने पूछताछ के दौरान किसी भी तरह की बात को मानने से इंकार कर दिया. हालांकि, इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और बर्क को 27 अप्रैल को मारपीट और आपराधिक दुराचार के आरोप में कोर्ट में पेश होने को कहा गया है.


ये भी पढ़ें:Canada Gold Heist: कनाडा में एयरपोर्ट से 121 करोड़ का सोना चोरी, अब तक नहीं मिला कोई सुराग