US Man Killed Friend For TV Remote: अमेरिका में एक व्यक्ति की 10 जनवरी (बुधवार) को TV रिमोट के लिए अपने दोस्त से लड़ाई हुई. इसके बाद गुस्से में आकर 38 वर्षीय रिचर्ड बेन्नौ ने अपने 27 वर्षीय दोस्त डोमोनिक स्कॉट हेस को  गोली मार दी,. उसके दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद दोस्त को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने रिचर्ड बेन्नौ को अरेस्ट कर लिया.


घटना से जुड़े एक इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रिंस जॉर्ज काउंटी पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें बीते 10 जनवरी की दोपहर करीब 12.30 बजे गोलीबारी की घटना की सूचना मिली. इसके तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि 27 वर्षीय डोमोनिक स्कॉट हेस की मौत हो चुकी थी.






दोस्त के हाथों में चाकू देख डरा आरोपी
अमेरिकी टीवी न्यूज चैनल फॉक्स 5 डीसी की रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास घटना से जुड़े पुलिस के दस्तावेज है. दस्तावेज से पता चला कि पुलिस को गोलीबारी की घटना के 6 घंटे बाद जानकारी दी गई थी. ये घटना सुबह के 5.30 से 6 बजे के बीच हुई थी.


फॉक्स 5 डीसी ने आगे जानकारी दी कि बेन्नॉ ने पुलिस को बताया कि वो सुबह में सोफे पर सोया हुआ था. उसे टीवी की काफी आवाजे आ रही थी, जिसकी वजह से उसे सोने में मुश्किल आ रही थी. उसने आवाज कम करने के लिए अपने दोस्त से पूछा कि रिमोट कहां है? हालांकि, पीड़ित दोस्त ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. बेन्नॉ ने जब कंबल से अपना मुंह बाहर निकाला तो उसका रूममेट चाकू लेकर खड़ा था. वो डर गया और इस वजह से उसने आत्मरक्षा हेतु उस पर गोली चला दी. बेन्नॉ दोस्त को गोली मारने के बाद घर से तुरंत भाग गया. पुलिस ने घटनास्थल से तीन गोलियां बरामद की.


ये भी पढ़ें:Iran-China Relations: ईरान पर चीन के असर को कम करने के लिए तेहरान के दौरे पर एस जयशंकर!, यहां समझिए भारत के लिए क्यों महत्वपू्र्ण है ये द्विपक्षीय बातचीत