US Florida Girlfriend Stab in Boyfriend Eye: अमेरिका (America) के फ्लोरिडा में एक प्रेमी के लिए दूसरी लड़कियों को तांकना बहुत महंगा साबित हुआ. एक 44 साल की महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की आंखों में इंजेक्शन घोंप दिया. उसकी कथित गर्लफ्रेंड ने कुत्ते को दिए जाने वाले रेबीज इंजेक्शन से आंखों पर हमला कर दिया. व्यक्ति की गर्लफ्रेंड उससे सिर्फ इस बात से परेशान थी कि वो उसके अलावा दूसरी लड़कियों को देखता था. बीते शनिवार (26 नवंबर) को प्रेमी और प्रेमिका के बीच बहस शुरू हो गई, जिसके दौरान लड़की ने बॉयफ्रेंड पर हमला कर दिया.


बॉयफ्रेंड पर हमला करने के आरोप में फ्लोरिडा पुलिस ने सैंड्रा जिमेनेज नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी हलफनामे के अनुसार, पीड़ित की एक पलक में छेद हो गया था. उसे देखभाल के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था. ये घटना शनिवार को मियामी-डेड काउंटी के एक घर में हुई. आठ साल से डेटिंग कर रहे इस जोड़े के बीच लड़के की ओर से दूसरी महिलाओं को देखने को लेकर बहस चल रही थी.


गर्लफ्रेंड ने गुस्से में किया हमला
पीड़ित प्रेमी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वो एक सोफे पर लेटा हुआ था, जब जिमेनेज़ (गर्लफ्रेंड) ने दो सुइयों के साथ उस पर हमला कर दिया. उस दौरान एक सुई उसके दायीं आंख की पलक में घुस गई और छेद हो गया. इसके तुरंत बाद वो घटनास्थल से भाग गई और प्रेमी ने 911 डायल किया. कुछ घंटों बाद, पुलिस ने उसे घर के बाहर एक कार में सोते हुए पाया.


हालांकि, जिमेनेज ने अपना अपराध स्वीकार नहीं किया है और दावा किया है कि उसके बॉयफ्रेंड को चोटें खुद से लगीं. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला को मियामी के टर्नर गिलफोर्ड नाइट सुधार केंद्र में रखा गया है. उस पर 7,500 डॉलर का जुर्माना भी ठोका गया है.


बिस्तर पर नींद में पेशाब करने के लिए चाकू मारा
इसी साल जनवरी के महीने में अमेरिका में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को जान से मारने की कोशिश की थी. अमेरिका के रहने लुइसियाना में रहने वाले पीड़ित बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के खिलाफ आरोप लगाया था कि उसने उसे बिस्तर पर नींद में पेशाब करने के लिए चाकू मार दिया था. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार ईस्ट बैटन रूज शेरिफ कार्यालय ने मामले को दर्ज किया था.


ये भी पढ़ें:US Working Visa: अमेरिका जाने का सपना देख रहे इंडियन टेक्नोलॉजी प्रोफेशनल्स को जल्द मिलने जा रही सौगात, जानें US का नया प्लान