Dawood Ibrahim Hospitalised News: अंडरवर्ल्ड डॉन और मुंबई बम ब्लास्ट के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबरों के बीच दाऊद के समधी जावेद मियांदाद की प्रतिक्रिया सामने आई है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि, उन्हें हाउस अरेस्ट किए जाने की खबर गलत है और दाऊद पर जो कुछ कहना होगा वो पाकिस्तान की सरकार कहेगी.


इस बीच नई जानकारी ये है कि अब दाऊद इब्राहिम के घर की तरफ जाने वाली सड़क भी बंद कर दी गई है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दाऊद और उसके घर की सिक्योरिटी का जिम्मा ISI के पास है. उसके घर में बहुत कम लोगों को एंट्री मिलती है. यहां हम आपको बताएंगे आखिर कहां है पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम का घर.


37 नंबर बंगले में रहता है दाऊद इब्राहिम


कराची के क्लिफटन इलाके की पूरे पाकिस्तान में खास पहचान है, लेकिन क्लिफटन की पहचान ‘दो तलवार’ से होती है. यह पाकिस्तान के सबसे पॉश इलाकों में से एक है. समंदर के किनारे मौजूद इस एरिया में सिर्फ रसूखदार लोग ही रहते हैं, लेकिन पॉश और दो तलवार से अलग आजकल इस एरिया की पहचान एक नई वजह से है. यह वजह है डॉन दाऊद इब्राहिम. जी हां, कराची की डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी की गली नंबर 30 में दाऊद इब्राहिम का बंगला है. इस बंगले का नंबर 37 है.


बंगले की तरफ जाने वाला रास्ता भी किया बंद


इस बंगले के आसपास चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. आईएसआई के जवान यहां मुस्तैद नजर आते हैं. घर के अंदर जाने की अनुमति गिने-चुने लोगों को ही है. दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबरों के बीच सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई है. अब जो रास्ता दाऊद के बंगले की तरफ जाता है, उसे भी बंद कर दिया गया है. इस रोड पर किसी को भी आने-जाने नहीं दिया जा रहा है.


ये भी पढ़ें


Israel Hamas War: जंग के बीच इजरायल जाएंगे हरियाणा के वर्कर, 10 हजार लोगों को नौकरी, अंग्रेजी बोलना जरूरी नहीं, लाखों में सैलरी