टेस्ला और स्पेसएक्स के बॉस एलन मस्क के 44 बिलियन डॉलर के नकद सौदे में ट्विटर के अधिग्रहण के बाद, इंटरनेट पर अटकलों की भरमार है कि अब हाल ही में नियुक्त सीईओ पराग अग्रवाल का क्या होगा. पराग ने महज पांच महीने पहले ही ट्विटर की कमान संभाली थी. हालांकि पराग कंपनी में अपने भविष्य को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं या कम से कम इस मुद्दे पर किए गए ट्वीट्स पर अपने जवाबों के माध्यम से यही दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.


एक ट्विटर यूजर सुहैल ने पराग को टैग करते हुए ट्वीट किया, "मैं ट्विटर के वर्तमान सीईओ (पराग) के लिए चिंतित हूं -उनके पास कई योजनाएं थीं और अब वह अपनी पूरी टीम के साथ अनिश्चितता के बीच रह रहे हैं."


ट्विटर सीईओ ने सुहैल का धन्यवाद के साथ जवाब दिया और उनकी चिंता को खारिज कर दिया. उन्होंने लिखा, "धन्यवाद, लेकिन मेरे लिए कुछ महसूस न करें. जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वह है सर्विस और लोग इसे सुधार रहे हैं."






इससे पहले पराग अग्रवाल ने एक ट्वीट में बताया था कि ट्विटर की जॉब उन्होंने क्यों की थी. उन्होंने लिखा, “मैंने ये जॉब ट्विटर को बेहतरी के लिए बदलने, जहां हमें जरूरत थी वहां सुधार करने और ट्विटर की सर्विस को मजबूत करने के लिए की थी. मुझे हमारे लोगों पर गर्व है, जिन्होंने इतने शोरगुल के बावजूद फोकस और तत्परता के साथ काम करना जारी रखा है.”






ट्विटर सीईओ के इस ट्वीट पर पर 'नॉट पराग अग्रवाल' नाम के एक पैरोडी अकाउंट ने लिखा, "मुझे लगा कि हमें निकाल दिया गया". इस पराग ने जवाब दिया, “नहीं! हम अभी भी यहा हैं."






बता दें अरबपति कारोबारी मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी. मस्क ने कहा है कि वह ट्विटर को इसलिए खरीदना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह स्वतंत्र अभिव्यक्ति के मंच के रूप में अपनी क्षमता पर खरा उतर पा रहा है.


ट्विटर बोर्ड ने मस्क की लगभग 44 अरब डॉलर की अधिग्रहण बोली को मंजूरी दे दी है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया मंच के मालिक बनने के बेहद करीब आ गए हैं. यह सौदा इस साल पूरा होने की उम्मीद है, लेकिन इसके लिए अभी शेयरधारकों और अमेरिकी नियामकों की मंजूरी ली जानी है.


यह भी पढ़ें-


Twitter खरीदने के बाद अब कोका-कोला पर Elon Musk की नजर, ट्वीट कर कहा- 'Coca-Cola खरीदूंगा ताकि...'


Russia Ukraine War: पुतिन ने दी धमकी, कहा- यूक्रेन युद्ध में दखल नहीं करेंगे बर्दाश्त, अगर कोई बीच में आया तो...