Tesla CEO News: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला इंक के CEO एलन मस्क ने कहा है कि वह अपनी नौकरी छोड़कर इंफ्लुएंसर बनने के बारे में सोच रहे हैं.  उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि "अपनी नौकरी छोड़ने और पूरी तरह से इंफ्लुएंसर बनने के बारे में सोच रहा हूं." सोशल मीडिया पर मस्क के इस एक्शन से हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि वो टेस्ला में अपनी पोजीशन छोड़ने को लेकर गंभीर हैं या नहीं.


एलन मस्क रॉकेट बनाने वाली कंपनी स्पेसएक्स के संस्थापक और सीईओ भी हैं. इसके साथ ही वो ब्रेन-चिप स्टार्टअप न्यूरालिंक और इंफ्रास्ट्रक्चर फर्म द बोरिंग कंपनी को लीड करते हैं. उन्होंने जनवरी में एक कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान कहा था कि उन्हें कई सालों के लिए टेस्ला के सीईओ बने रहने की उम्मीद है. 


 






ये भी पढ़ें- देश में Omicron वेरिएंट के अब तक 25 मामलों की हुई पुष्टि, सरकार ने दी ये चेतावनी


हालांकि उन्होंने इस दौरान कहा था कि केवल दिन और रात काम करने से अलग मेरे पास थोड़ा खाली समय होना अच्छा होगा.  उन्होंने पिछले महीने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि क्या उन्हें इलेक्ट्रिक-कार निर्माता कंपनी में अपनी 10 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचनी चाहिए, जिस पर बहुमत ने सहमति जताई. उन्होंने तब से करीब 12 अरब डॉलर के शेयर बेचे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एलन मस्क ने गुरुवार को इलेक्ट्र‍िक कार कंपनी टेस्ला के 934,091 शेयरों बेचे, जिनकी कीमत करीब 96.3 करोड़ डॉलर बताई जा रही है.


ये भी पढ़ें- Gen Bipin Rawat Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सीडीएस बिपिन रावत, नम आंखों से बेटियों ने किया माता-पिता का अंतिम संस्कार