Russia Ukraine Conflict: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को एक साल पूरा होने वाला है. इस युद्ध में अब तक दोनों तरफ से हजारों लोगों की जान गई है. युद्ध खत्म करने के लिए अमेरिका सहित दुनिया के कई देशों ने तमाम कोशिशें कीं, लेकिन उसका नतीजा जीरो ही रहा. रूस पीछे हटने को तैयार नहीं है.


इस बीच अब इस युद्ध को रोकने के लिए अमेरिका की बिजनेस वुमन और मॉडल कैप्रिस बोरेट ने एक अनोखी पहल की है. उनका मानना है कि नग्नता अभी भी दोनों देशों के बीच जंग को खत्म करने में अहम भूमिका निभा सकती है. इसमें काफी संभावना है. इसके लिए वह पुतिन को अपनी न्यूड फोटो भी भेजने को तैयार हैं. 


पहले दिया पुतिन को ऑफर फिर खिंचाई भी की


51 साल की कैप्रिस बोरेट ने मेफेयर में मैडॉक्स टैवर्न में आयोजित कार्यक्रम में रिचर्ड ईडन से कहा, “अगर व्लादिमीर पुतिन यह युद्ध रोकते हैं और यूक्रेन से बाहर निकलते हैं, तो मैं उन्हें कुछ न्यूड फोटो भेज सकती हूं.” हालांकि बोरेट ने इस बात को कहने के बाद पुतिन की खिंचाई भी की. उन्होंने आगे कहा, “वह सोचती हैं कि क्या रूसी राष्ट्रपति वास्तव में जिंदा हैं. मैंने एक अफवाह सुनी है कि पुतिन मर चुके हैं और मुझे इस बात की चिंता है कि उनका स्थान कौन लेगा?” बता दें कि रूस-यूक्रेन के बीच युद्ध का आगाज पिछले साल 24 फरवरी को हुआ था. दोनों ही मुल्कों के बीच लंबे समय से टकराहट देखने को मिल रही थी, जो आज भी जारी है.


गलती से एक बार ले बैठी थीं ड्रग्स, बताया अनुभव


मेलऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने सुनहरे दिनों में कैप्रिस ने एक बार 'गलती से ड्रग्स ले बैठी थीं. मॉडल ने कहा कि अब वह अच्छी जगह में हैं, क्योंकि शराब ने उनके जीवन पर असर डाला है और अब वह अपने दोस्तों के साथ रहने की कोशिश करेंगी. उन्होंने स्वीकार किया कि “मैंने गलती से एक बार ड्रग्स लेने की कोशिश की थी! उस वक्त मेरे बॉयफ्रेंड ने एक एस्पिरिन की बोतल में क्वाल्यूड डाला था, और यह आपको तार-तार महसूस करा सकता है. मेरा पीरियड चल रहा था. इस वजह से शरीर में ऐंठन थी. ऐसे में मैंने एस्पिरिन समझकर दो गोलियां ले लीं. मैं फिर जिम गई और मैं रॉक आउट कर रही थी, तभी अचानक सब कुछ अजीब हो गया. मैं फर्श पर गिर गई. इंस्ट्रक्टर ने कहा, यहां क्या हो रहा है- मुझे कुछ भी होश नहीं था.”


ये भी पढ़ें


Valentine’s Day: इस देश ने 10 करोड़ लोगों को कंडोम बांटने का किया एलान