Naked Party In Russia: रूस की राजधानी मॉस्को में आयोजित एक पार्टी के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोगों में गुस्सा इस पार्टी की तस्वीरों को देखने के बाद भड़का है, जिसमें शामिल हस्तियों ने बेहद कम कपड़े पहन रखे थे या फिर कुछ लोग नग्न नजर आ रहे थे. अब खबर है कि इस पार्टी की आयोजक और रूसी टीवी प्रजेंटर अनास्तासिया इविलेवा पर जुर्माना लगाया गया है. 


बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अनास्तासिया इविलेवा ने रूसी राजधानी के एक लोकप्रिय नाइट क्लब मुताबोर में पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी में कई हस्तियां शामिल हुईं. कई रूसी अधिकारियों ने कहा है कि यह देश के मूल्यों के खिलाफ है. सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद अनास्तासिया इविलेवा की जमकर आलोचना हुई. इस पार्टी को नग्न पार्टी या न्यूड पार्टी का नाम भी दिया जा रहा है. 


दो बार माफ़ी मांगने के बाद भी नहीं मिली राहत 


देश भर में आलोचना होने के बाद भले ही इविलेवा ने पार्टी के लिए दो बार माफ़ी मांगी है, लेकिन उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है. मॉस्को की एक अदालत ने पार्टी का आयोजन करने के लिए उन पर 100,000 रूबल ($1,100) का जुर्माना लगाया है. रिपोर्ट के अनुसार, इविलेवा को सार्वजनिक व्यवस्था का उल्लंघन करने वाली सामूहिक उपस्थिति आयोजित करने के लिए शुक्रवार को दोषी ठहराया गया. मॉस्को की लेफोर्टोवो अदालत ने उन पर जुर्माना लगाया है.


अभी और कड़ी सजा सुनाए जाने की उम्मीद 


हालांकि इससे पहले इविलेवा ने पार्टी के लिए माफी मांगते हुए दो वीडियो जारी किए,लेकिन उन्हें कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली.  एक वीडियो में उन्होंने रोते हुए दूसरा मौका देने की गुहार लगाई थी. उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो में कहा, 'मैं आप लोगों से दूसरा मौका मांगना चाहूंगी. उन्होंने टिकटों की बिक्री से होने वाली आय को दान में देने का भी वादा किया था. हालांकि अभी उन्हें इस पार्टी के लिए और बड़ी सजा भुगतनी पड़ सकती है. रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें और कड़ी सजा सुनाई जा सकती है.


ये भी पढ़ें: China-US Relations: 'हमसे मुकाबला नहीं कर सकती US नेवी', अमेरिका ने साउथ चाइना सी में उतारी सबमरीन तो बौखलाए चीन ने दे डाली धमकी