Road accident in Arizona : अमेरिका में पढ़ने वाले दो भारतीय छात्र निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की एरिजोना में रोड एक्सिडेंट में मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, दो कारें आपस में टकराई थीं. हादसे में दोनों भारतीय छात्रों की मौके पर ही जान चली गई. निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी तेलंगाना के रहने वाले थे. दोनों की उम्र भी 19 वर्ष है. यह हादसा स्थानीय समय के अनुसार शनिवार रात हुआ था.


पियोरिया पुलिस के अनुसार, एक सफेद रंग की किआ फोर्ट और लाल फोर्ड में टक्कर हुई. मृतक छात्र सफेद किआ फोर्ट में थे. कैसल हॉट स्प्रिंग रोड पर यह हादसा हुआ. शुरुआती जांच में पता चला कि टक्कर के समय किआ फोर्ट में 3 लोग सवार थे, जबकि लाल फोर्ड में एक व्यक्ति था. दोनों कारों के ड्राइवरों को गंभीर चोटें लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया. बाकी को छुट्टी दे दी गई है, लेकिन भारतीय छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.


कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग करने गए थे दोनों
रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर के वारंगल के रहने वाले थे. वहीं, गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर के रहने वाले थे. दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे. दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी. निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए. निवेश डॉक्टर दंपति नवीन और स्वाति के बेटे थे. दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है. वहीं, पिछले हफ्ते भी एक भारतीय छात्र की मौत हो गई थी. बताया गया था कि 'ब्लू व्हेल गेम' के चैलेंज के चक्कर में उसने अपनी जान दी. इससे पहले पुलिस इस मामले को हत्या भी बता रही थी. अमेरिका में अभी इस मामले की जांच की जा रही है.