Real Life PK In America: बॉलीवुड फिल्म 'पीके' (PK Movie) को आए 8 साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन आज भी इस फिल्म के कई सीन हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. इस फिल्म में आमिर खान ने एक ऐसे व्यक्ति का रोल प्ले किया है, जो किसी "दूसरी पृथ्वी" से आने का दावा करता है. फिल्म में ये भी बताया गया है कि जिस पृथ्वी से वो आया है, वहां लोग कपड़े भी नहीं पहनते हैं. अब अगर हम आपको ये कहें कि अमेरिका के फ्लोरिडा में भी एक ऐसा ही "रियल-लाइफ पीके" देखा गया है तो आपका रिएक्शन क्या होगा?


दरअसल, इस हफ्ते की शुरुआत में अमेरिका के फ्लोरिडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. यहां एक शख्स सड़क पर बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में चलता हुआ देखा गया. पुलिस ने सूचना मिलने पर इस शख्स को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन हैरानी तो तब हुई जब पता चला कि इस शख्स ने दूसरी पृथ्वी से आने का दावा किया है.


8 मार्च की है घटना


8 मार्च को रात लगभग 9 बजे (स्थानीय समयानुसार) एक कर्मचारी ने पुलिस को फोन किया और जानकारी दी कि वर्थ एवेन्यू के 200 ब्लॉक में एक शख्स नग्न अवस्था में चलता हुआ दिख रहा है. इसके बाद, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. इसकी पहचान 44 वर्षीय जेसन स्मिथ के रूप में हुई है.


खुल गया राज़...


घटना के बाद आरोपी को पाम बीच पुलिस स्टेशन लाया गया. शुरुआत में उसने पुलिस को अपना नाम और बर्थ डेट बताने से इनकार कर दिया. उसने ये भी दावा किया कि उसके पास अमेरिका का पहचान पत्र भी नहीं है. इसके बाद, उसने अपना नाम जेसन स्मिथ बताया और पुलिस से कहा है कि वो अलग पृथ्वी पर रहता है. हालांकि, जब पुलिस ने उससे और पूछताछ की तो उसने सच बताया और कहा कि वो वेस्ट पाम बीच (फ्लोरिडा) में रहता है. बता दें कि पुलिस ने 44 वर्षीय जेसन स्मिथ पर तीन आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. 


ये भी पढ़ें- Imran Khan Over Indian TV: 'पाकिस्तान की तबाही का भारत खुशी से कर रहा ऐलान', इमरान बोले- हमारे बच्चों का कोई फ्यूचर नहीं