Pakistani Public Reaction On Animal Movie: इन दिनों रणबीर कपूर स्टारर एनिमल मूवी भारत में धूम मचा रही है. इसका क्रेज हर फिल्मी फैन के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी एनिमल मूवी की काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर सना अमजद ने आवाम के बीच जाकर एनिमल मूवी के बारे में पूछा. इस पर आवाम ने कहा कि बॉलीवुड की मूवी हमेशा से अच्छी रहती है. हालांकि, इस बार उन्होंने कमाल कर दिया है. हमें एनिमल मूवी काफी पसंद आई है.


पाकिस्तान में भले ही एनिमल मूवी सिनेमाघरों में नहीं लगी है, लेकिन फिल्मों के दिवाने इंटरनेट के माध्यम  से मूवी देख रहे हैं. पाकिस्तानी आवाम ने एनिमल मूवी को अव्वल दर्जे की मूवी करार दी. उन्होंने रणबीर कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ की. एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि मूवी को देखकर मेरा दोस्त 3 बार रोया है.


पाकिस्तानी आवाम ने सरकार पर साधा निशाना
पाकिस्तानी यूट्यूबर से बात करते हुए एक शख्स ने कहा कि रणबीर कपूर के लुक पर खासा ध्यान रखा गया है. फिल्ममेकर ने रणबीर कपूर को जो लुक दिया है, वो काबिले तारीफ है. इसके अलावा बॉबी देओल ने भी गजब की एक्टिंग की है. एनिमल मूवी ने कबीर सिंह को पीछे छोड़ दिया है. पाकिस्तानी आवाम ने सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में बॉलीवुड मूवी रिलीज होनी चाहिए ताकि हम भी बिना किसी परेशानी के फिल्म का लुफ्त उठा सकें. हुक्मरान को अपनी दुश्मनी नेताओं से करनी चाहिए, उसका असर यहां (पाकिस्तान) में रहने वाले आवाम पर नहीं पड़नी चाहिए.



पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों का हाल
पाकिस्तान में साल 2019 के बाद से कोई भी बॉलीवुड की फिल्में रिलीज नहीं हो रही है. हालांकि, पाकिस्तान में रिलीज होने वाली आखिरी हिंदी मूवी शाहरुख खान स्टारर रईस थी, जिसे साल  साल 2017 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में पाकिस्तानी महिला एक्ट्रेस माहिरा खान लीड हीरोइन थी. पाकिस्तान और भारत में जारी तनाव का असर न ही सिर्फ मनोरंजन के क्षेत्र में पड़ा है, बल्कि क्रिकेट में भी यही हाल है.


ये भी पढ़े:Woman Sexually Assaulted: चार घंटे तक रुकी रही ट्रेन, बोगियों में छाया था अंधेरा...तभी एक शख्स महिला के साथ करने लगा गलत हरकत