Danish Kaneria On Ram Lalla: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश में नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी लोग काफी उत्सुक है. इस दौरान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के पहले रामलला की नई मूर्ति राम मंदिर के गर्भ में स्थापित की गई. इस मौके पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने रामलला की नई मूर्ति की तस्वीर अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट की. उन्होंने मूर्ति की फोटो के लिए शानदार कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा है कि मेरे रामलला विराजमान हो गए हैं.


पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया पहले भी राम मंदिर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. उन्होंने इससे पहले मॉरीशस सरकार को प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन स्पेशल छुट्टी दिए जाने के मौके पर भी धन्यवाद दिया था. दानिश कनेरिया आए दिन भारत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं और चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने राम मंदिर को लेकर 14 जनवरी को एक और पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि हमारे राजा श्रीराम का भव्य मंदिर है तैयार, अब सिर्फ 8 दिन का है इंतजार! बोलो जय जय श्री राम.






हिंदू धर्म को लेकर आस्था
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया हिंदू से जुड़े मुद्दे को लेकर हमेशा उठाते हैं. चाहे वो पाकिस्तान से जुड़ा हुआ हो या भारत से , वो हमेशा से अपनी बात को सब के सामने रखते हैं. इस वजह से वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. हालांकि, हाल के दिनों में राम मंदिर से जुड़ी खबरों पर भी वो काफी नजरें बनाए रखते हैं. इससे पहले उन्होंने 5 जनवरी को राम मंदिर के फोटो के साथ एक एक्स पर पोस्ट किया था. उन्होंने अंग्रेजी में लिखा था कि एक मंदिर हमेशा से मंदिर होता है.






ये भी पढ़ें:जापान के स्पेसक्राफ्ट 'मून स्नाइपर' की चंद्रमा पर सफल लैंडिंग, ऐसा करने वाला पांचवां देश बना