Snake Viral Video: आज की दुनिया में सोशल मीडिया पर बहुत सा वीडियो वायरल होता रहता है. कई तरह के वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो आम आदमी को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है. आज कल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां एक विशालकाय सांप के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठकर डिनर कर रही हैं. 


हमें हमेशा ये सलाह दी जाती है कि सांपों से दूर रहें, लेकिन इस वीडियो में देख कर लगता ही नहीं कि सांप डराने वाले जीव हैं. दुनिया में कई देश ऐसे हैं, जहां सांपों को लोग बहुत शौक से पालते हैं. सांप के साथ जब दो लड़कियां एक साथ बैठ कर डिनर करती हैं तो आस-पास के लोग बहुत उत्सुकता से दोनों को देखते हैं. 


लड़कियां अपने हाथों से खिलाती हैं


दोनों लड़कियां रेस्टोरेंट में सांप को अपने हाथों से खाना खिलाती हैं. सांप भी बहुत शौक से दोनों लड़कियों के साथ खाना खाता है. लड़की अपने हाथ से चॉप्स स्टिक की मदद से सांप को बिना डरे खाना खिला रही है और सांप भी उसे खूब एंजॉय कर रहा है. सांप भी खाते वक्त आस-पास देखता है. रंग-बिरंगा दिखने वाला सांप ठीक दोनों लड़कियों के ठीक सामने बैठता है. हैरानी की बात ये भी है कि सांप इतनी भीड़ वाली जगह पर भी बहुत ही शांति से बैठा रहता है.



 


13 करोड़ लोगों ने देखा


जब से ये सांप वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है तब से लगभग 13 करोड़ लोग इसे देख चुके हैं और 73 हजार लोगों ने लाइक भी किया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किया है. ये पहली बार नहीं है, जब किसी पालतू सांप का वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी सांप वाली अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर मिल जाते हैं.


ये भी पढ़ें:Taiwan Company Bonus: 4 साल की सैलरी बोनस के तौर पर दी! जानें इस कंपनी के बारे में