PM Modi Tejas Flight Pakistan Reaction: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेजस विमान में उड़ान भरी थी. विमान में पायलट की यूनिफॉर्म बनकर बैठे पीएम मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पीएम मोदी बेंगलुरु में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) की फैसिलिटी के दौरे पर गये थे. पीएमओ के मुताबिक वो तेजस जेट की मैन्यूफैक्चिरिंग हब (विनिर्माण) का निरीक्षण करने के लिए आए हुए थे.


प्रधानमंत्री को लड़ाकू विमान में बैठा देखकर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी पीएम मोदी के फैन बन गए हैं. पाकिस्तान का चर्चित यू-टयूब चैनल रियल एंटरटेनमेंट टीवी से बात करते हुए एक शख्स ने पीएम मोदी की तुलना सुपरहीरो से कर दी. उसने कहा कि मोदी जी 'एनर्जी मैन' हैं.


'विदेशों में होगी तेजस की मांग'


शख्स कहता है, "मोदी ने अपने देश के लिए तेजस विमान 'उड़ाया'. किसी भी मुल्क के प्रधानमंत्री को विमान उड़ाने की क्या जरूरत है. दरअसल वह देश को संदेश देना चाहते थे कि वह जिस जहाज में उड़ान भर रहे हैं वह भारत में बनाया गया है. वह जनता को बताना चाहते हैं कि वह विमान इतना सुरक्षित है कि खुद देश का प्रधानमंत्री उसमें उड़ान भर रहा है."


इस शख्स का नाम आबिद अली है और वह कपड़े का एक छोटा-मोटा कारोबार करते हैं. आबिद अली ने कहा, "मैं एक भविष्यवाणी करना चाहता हूं, आप देख लीजिएगा, इस विमान को खरीदने के लिए पूरी दुनिया बेताब हो जाएगी, क्योंकि विमान का प्रचार खुद प्रधानमंत्री कर रहे हैं."


'मोदी हैं मेहनती, हर वक्त करते हैं काम'


उन्होंने कहा, "लोग भारत के प्रधानमंत्री को मोदी जी कहते हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि लोग इससे भी ऊपर उठे, जैसे सुपर मैन और स्पाइडर मैन हैं, वैसे ही मोदी जी एनर्जी मैन हैं. वह हमसे ज्यादा मेहनती है, वह कभी भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाडियों का उत्साह बढ़ाते हैं या फिर किसी देश के लंबे सफर पर जाना हो, वह कभी हिचकते नहीं हैं."


ये भी पढ़ें:
खालिस्तानी आंतकी गुरपतवंत सिंह पन्नू को सताया मौत का डर, समर्थकों को भेजकर भारतीय राजदूत से करवाई बदसलूकी