Pervez Musharraf Health Update: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिनका इलाज बीते तीन हफ्ते से भी ज्यादा समय से अस्पताल में किया जा रहा है. फिलहाल वॉयस ऑफ अमेरिका (VOA) के अनुसार परवेज मुशर्रफ अब अपने देश वापस लौटना चाहते हैं.


लोकल मीडिया के अनुसार बताया जा रहा है कि साल 2016 से दुबई में रह रहे पाकिस्तान के पूर्व सैन्य नेता जनरल परवेज मुशर्रफ अब अपना बचा हुआ जीवन अपने देश में बिताना चाहते हैं. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार बीमार पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ जल्द से जल्द पाकिस्तान लौटना चाहते हैं.


2016 से दुबई में इलाज करा रहे परवेज मुशर्रफ 


वॉयस ऑफ अमेरिका (VOA) की इस हफ्ते की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि साल 2016 में स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण अपने इलाज के लिए दुबई गए परवेज मुशर्रफ बीते तीन हफ्तों से अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल अब वह अपना बचा हुआ जीवन पाकिस्तान में बिताना चाहते हैं.



वापसी की परमिशन के लिए जुटे अधिकारी 


वहीं पाकिस्तान में सरकारी सूत्रों से वीओए को मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी अधिकारी पूर्व जनरल की वापसी के लिए जरूरी परमिशन की तैयारी में लगे हुए हैं. फिलहाल उनके पाकिस्तान पहुंचने की सही तारीख का तुरंत खुलासा नहीं किया गया है.


बता दें कि साल 2016 में परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) पर देशद्रोह के आरोप में पाकिस्तान (Pakistan) में मुकदमा चलाया जा रहा था. जिसके बाद वह बीमार हो गए और अपना इलाज करवाने के लिए उन्हें जमानत पर विदेश यात्रा करने की अनुमति मिली थी. फिलहाल इसके बाद से ही परवेज मुशर्रफ अपने देश नहीं लौटे हैं.


इसे भी पढ़ेंः
Mumbai Fire: मुंबई के अलीबाग में पीएनपी थिएटर में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़िया काबू करने में जुटीं


Judge Daughter Arrest: CBI ने शूटर सिप्पी सिद्धू मर्डर केस में जज की बेटी को किया गिरफ्तार, 7 साल पहले की गई थी हत्या