Peru Aliens Attacks: पेरू (Peru) एक लैटिन अमेरिकी देश है. यहां पिछले हफ्ते गांव वालों ने दावा किया था कि उन्होंने सात फुट ऊंचे उड़ने वाले एलियंस देखे हैं. एलियंस ने गांव वालों पर हमला कर उनके चेहरे को खा लिया है. हालांकि, अब इस मामले पर पेरू के कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें शक है कि गांव वाले जिसे पेलाकारा (चेहरा खाने वाले) समझते थे. वे हकीकत में मध्य और दक्षिण अमेरिका के विभिन्न हिस्सों से आए अवैध सोने के खनन सिंडिकेट के सदस्य थे.


पेरू के स्थानीय गांव वालों ने हमलावरों की पहचान कर ली. उन्होंने बताया कि उनके सिर बड़े-बड़े थे. उनका रंग चांदी के जैसा था. द डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार लोकल गांव वालों के एक समूह इकितु के मुताबिक 11 जुलाई के करीब एलियनों की घेराबंदी शुरू हुई है. उस दौरान स्थानीय लोगों के ऊपर काले रंग के हुड में 7 फुट लंबे रहस्यमय लोगों ने हमला किया.


हमला करके घायल किया
पेरू के कानून प्रवर्तन अधिकारियों के मुताबिक अवैध खनन कर्ताओं ने 29 जुलाई को एक 15 साल की लड़की का अपहरण करने के कोशिश की. उन्होंने अपहरण की कोशिश के दौरान किशोरी की गर्दन को काटा गया. इसके अलावा कई अन्य तरह के चोट के निशान देखने को मिले. इसके बाद एक दूसरे व्यक्ति पर भी एलियंस की ओर से हमला करने का मामला सामने आया. 
 
स्पाइडर-मैन की तरह दिखते थे एलियंस
इकितु नेता एविला ने द डेली मेल को बताया, "एलियंस स्पाइडर-मैन की तरह दिख रहे थे. उसका सिर लंबा था, मुखौटा लंबा था और उनकी आंखें आधी पीली थी. इससे वे आपको अच्छी तरह से देखते हैं और चले जाते हैं."


अधिकारियों ने दावा किया कि सात फुट लंबे एलियंस संभवतः ब्राजील के ओ प्राइमिरो कोमांडो दा कैपिटल कोलंबिया के 'क्लान डेल गोल्फो' एफएआरसी जैसे ड्रग कार्टेल से जुड़े सोना माफिया थे. इन्होंने दशकों तक लैटिन अमेरिका को तबाह कर देना का काम किया.


ये भी पढ़ें:Pakistan Economic Crisis: गरीबी के दलदल में फंसे पाकिस्तान ने दो देशों पर फोड़ा बढ़ती महंगाई का ठीकरा!