नई दिल्ली: आजकल हर किसी के जुबान पर 'पावरी' शब्द चढ़ा हुआ है. पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन पावरी गर्ल के नाम से मशहूर हो चुकी है. दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान की 19 साल की लड़की दनानीर मुबीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जो कि भारत में भी पॉपुलर हो चुका है. इसको लेकर दनानीर ने भारत के लोगों का आभार जताया है.


अपने पांच सेकेंड के वायरल वीडियो में दनानीर मुबीन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई दिखाई देती है लेकिन अपने वीडियो में वह पार्टी शब्द का सही उच्चारण न करने की बजाय पावरी शब्द का इस्तेमाल करती है. दनानीर मुबीन अपने वीडियो में कहती हैं, 'ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है.' इसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया में चारों तरफ धमाक मचा रहा है और इस वीडियो पर अलग-अलग मीम बनाकर भी इसे काफी शेयर किया जा रहा है.


बातचीत को मिलेगा बढ़ावा


वहीं अब पावरी गर्ल यानी दनानीर मुबीन का कहना है कि भारत और पाकिस्तान में उनका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है की इससे मोनोलॉग के कई रेडिएशन होंगे, जिससे भारत-पाक के बीच बातचीत को भी बढ़ावा मिलेगा. पावरी गर्ल का कहना है कि भारत में उनके वीडियो को मिले इतने प्यार के लिए वो हिंदुस्तान के लोगों की आभारी हैं.


बता दें कि दनानीर मुबीन पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं. उन्होंने 6 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपना पावरी वाला वीडियो पोस्ट किया था और उसके बाद से ही यह वीडियो अब तक ट्रेंड में बना हुआ हैं. भारत और पाकिस्तान में लोग इस वीडियो को और इस पर बनाए गए मीम को लगातार शेयर कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें:
गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ हेलीकॉप्टर से छुट्टियां मनाने गए राहुल वैद्य, शेयर किया 'पावरी हो रही है' स्पेशल वीडियो