Sohaib Chaudhry Latest Video: हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ खास बातचीत की है. यह चर्चा पांच या 10 मिनट की नहीं, बल्कि करीब डेढ़ घंटे की रही. इस दौरान दोनों शख्स के बीच भविष्य में AI को लेकर भी विचार विमर्श हुए. पीएम मोदी की बिल गेट्स के साथ हुई इतनी लंबी बातचीत की चर्चा पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी चल रही है. 


बिल गेट्स और पीएम मोदी की चर्चा देख पाकिस्तानी आवाम हुई खुश


बिल गेट्स और पीएम मोदी की चर्चा देख पाकिस्तानी आवाम भी काफी खुश है. पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने एक वीडियो अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में एक शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि मैंने बिल और मोदी के वीडियो को पूरा देखा है. यह काफी मजेदार था. 



पाकिस्तानी आवाम का सवाल, लंबे समय से भारत में हैं बिल गेट्स? 


हाल ही में अनंत अंबानी का प्री-वेड‍िंग हुआ है. इस दौरान दुनिया भर के दिग्गजों को अंबानी परिवार की तरफ से न्योता मिला था. खास लिस्ट में बिल गेट्स का भी नाम शामिल था. प्री-वेड‍िंग को करीब 20 दिन हो गए हैं. इस दौरान एक बार फिर से बिल गेट्स को भारत में देखा गया है. गेट्स के इसी मौजूदगी को देखकर पाकिस्तानी शख्स ने सवाल किया है कि क्या बिल गेट्स शादी के बाद भी भारत में मौजूद हैं या फिर से पीएम मोदी से मिलने के लिए पहुंचे थे.


पीएम मोदी के AI पर बयान से खुश हुए पाकिस्तानी 


बिल गेट्स के साथ बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने बताया कि हमारे यहां कुछ हिस्सों में मां को आई बोलते हैं. हम चाहते हैं अब उसके साथ AI भी जुड़े. पीएम मोदी के भविष्य के प्लान को देखकर पाकिस्तानी शख्स काफी खुश नजर आया. उसने पीएम के बात को दोहराते हुए कहा यह काफी मजेदार है.


चीन में तोड़ी गई हैं सबसे ज्यादा मस्जिदें


बातचीत के दौरान शख्स ने बताया कि सबसे ज्यादा मस्जिदें चीन में तोड़ी गई हैं. यही शख्स ने यह भी बताया कि सबसे ज्यादा मुसलामानों पर जुर्म चीन में हो रहा है. भारत ने मुसलामानों पर वैसा जुर्म कभी नहीं किया है.


यह भी पढ़ें- Pakistani Hindus: 'हम सलाम भी करते हैं और नमस्ते भी, हां हम हिंदू पाकिस्तान में खुश हैं', वायरल हो रही पाक गर्ल की रील