Viral Video: हर एक मामले में पीछे रहने के बाद भी पाकिस्तान खुद की तुलना भारत से करने से बाज नहीं आता. अक्सर पाकिस्तानी लोग भारत से बराबरी करने की बात करते हैं. हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जो मानते हैं कि हिन्दुस्तान पाकिस्तान को हर मामले में बहुत पीछे छोड़ चुका है. दरअसल, कुछ ऐसा ही सबक एक मुस्लिम लड़की ने पाकिस्तानी यूट्यूबर को सिखाया है. 


दरअसल, यूट्यूब पर रियल इंटरटेनमेंट नामक चैनल पर एक मुस्लिम युवती के इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें युवती अपने जवाब से पाकिस्तानी  यूट्यूबर की बोलती बंद कर देती है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि जब  पाकिस्तानी यूट्यूबर सवाल करता है कि आपके लिए धर्म पहले है या राष्ट्र? इसपर युवती कहती है कि मेरे लिए राष्ट्र पहले आता है. 


पाकिस्तानी यूट्यूबर ने भारत पर उठाए सवाल 


पाकिस्तानी यूट्यूबर मुस्लिम युवती से सवाल करता है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के बाद चाइना ने भी सवाल उठाया है कि भारत को अपने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर ध्यान देना चाहिए, जिसके जवाब में मुस्लिम युवती कहती है कि चाइना को सबसे पहले यह बताना चाहिए था कि इस साल उसने पाकिस्तान से कुल कितने गधे ख़रीदे हैं. गधे बेचने और खरीदने वालों के ऊपर ये सब सवाल सूट नहीं करते.


ओबामा पर साधा निशाना 


इसके साथ ही युवती ओबामा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें गिरेबां में झांक कर देख लेना चाहिए. आगे युवती पीएम मोदी की तारीफ में कहती है कि ओबामाअपने से बेहतर नेता को देख, हजम नहीं कर पा रहे हैं. चाइना की बात करते हुए मुस्लिम युवती कहती है कि चाइना की साख खराब हुई है. चाइना दर्द में है. भारत आगे बढ़ रहा है. जिस पर पाकिस्तानी यूट्यूबर सवाल करता है कि चाहे पाकिस्तान दर्द में हो तब भी भारत आगे बढ़ जाएगा .



इस पर मुस्लिम लड़की अपने जवाब से पाकिस्तानी शख्स की बोलती बंद कर देती है. दरअसल, नाजिया इलाही नाम की युवती कहती है कि अजमल कसाब चाइना में नहीं पैदा हुआ था,हाफिज सईद भी चाइना में नहीं हुआ था. ओसामा बिन लादेन चाइना में पैदा नहीं हुआ था. इन सब ने भारत को दर्द दिया है.


ये भी पढ़ें: UP: जेल में फिर शुरू होगा मुलाकातों का सिलसिला, कोरोना के चलते 16 महीने से लगी थी रोक