Pakistan Public Reaction: भारत और पाकिस्तान को आजादी एक ही वक्त में साल 1947 में मिली थी. हालांकि, उसके बाद से दोनों देशों के बीच ताल्लुकात उस तरह से नहीं रहे हैं, जैसे एक पड़ोसी मुल्कों के बीच होना चाहिए. पाकिस्तान और भारत के रिश्तों के बीच कभी भी रिश्ते सामान्य नहीं रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर पाकिस्तानी यूट्यूबर ने आवाम के बीच जाकर उनसे प्रतिक्रिया ली.


पाकिस्तानी आवाम ने यूट्यूबर को भारत के साथ रिश्तों पर जवाब देते हुए कहा कि हमारे ताल्लुकात कभी भी सही नहीं हो सकते हैं. हमारा (मुसलमानों) का रिश्ता कफिरों के साथ कभी सही नहीं हो सकता है. हमें तो ये सिखाया गया है कि जहां भी काफिरों को देखों उन्हें वहीं मार देना चाहिए.


'भारत को अपना निशाना बना सकते है'


पाकिस्तानी शख्स ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि हम कभी भी भारत को अपना निशाना बना सकते हैं. हमारे पास बहुत सारे एटम बम है. भारत के कई शहर हमारे निशाने पर, जिस पर हम जब चाहे एटम बम मारकर तबाह कर सकते हैं.



शख्स ने कहा कि अमृतसर लेकर कन्याकुमारी तक हमारे मिसाइल निशाना साध कर बैठे हुए हैं. इसके आलाव शख्स ने कहा कि काफिरों के साथ हमारी जंग हो सकती है, लेकिन कभी सुलह नहीं हो सकती है. अगर काफिर लोग हमारी बात न माने तो उनके सर को धड़ से अलग कर देना चाहिए.


'इंडिया जैसे 4 से 5 देशों को पाल सकते है'


एक पाकिस्तानी शख्स ने भारत को लेकर अजीबो-गरीब बेतुका बयान देते हुए कहा कि हमें इंडिया से कभी भी मदद नहीं लेना चाहिए. हम इतने मजबूत है कि हम इंडिया जैसे 4 से 5 देशों को पाल सकते है. हम इंडिया से कभी मदद नहीं ले सकते है. हमारे सामने इंडिया कुछ भी नहीं है.


ये भी पढ़ें:Canada-India Row: खालिस्तानी आतंकी निज्जर का बेटा बोला- कनाडा सिक्योरिटी एजेंसी के अधिकारियों से होती थी पापा की मुलाकात, पुलिस ने कहा-मर्डर की चल रही जांच