Pakistan Viral Video: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, अब उन्होंने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. पीएम मोदी विश्व के पहले ऐसे नेता बन गए हैं, जिनका यूट्यूब चैनल 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स तक पहुंचा है. इससे पहले अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वह दुनिया के दिग्गज नेताओं से कहीं आगे निकल चुके हैं. पीएम मोदी की इस उपलब्धि से पाकिस्तानी फैंस भी बेहद खुश हैं. 


जी हां, पीएम मोदी को पसंद करने वाले लाखों लोग पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में मौजूद हैं, जो समय समय पर पीएम मोदी की तारीफ करते मिल जाते हैं. अब यूट्यूब चैनल पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स होने के बड़ा पाकिस्तान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी शख्स पीएम मोदी के तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है. 


पीएम मोदी को लेकर बोला पाकिस्तानी शख्स 


एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर अपलोड की गई वीडियो में शख्स कहता है, 'मैं खुद पीएम मोदी का बड़ा फ़ैन हूं. मेरे जैसे फैन उनके दुनिया भर में मौजूद हैं. उन्होंने खुद को पसंद करने के लिए हम सब को मजबूर किया है.'  आगे पाकिस्तानी शख्स कहता है कि जिस तरफ़ से उन्होंने काम किया है, उन्हें हर कोई उन्हें पसंद करता है.



पीएम मोदी बेहद बहादुर व्यक्ति हैं 


पाकिस्तानी युवक कहता है कि आज दुनिया में पीएम मोदी के नाम का डंका बज रहा है. मोदी इंसानियत की बात करते हैं, मोदी नफरत की नहीं बल्कि मोहब्बत की बात करते हैं. पीएम मोदी को उनकी सोच उन्हें बड़ा बनाती है. वे अपने दुश्मनों के लिए भी बड़ा दिल दिखाते हैं. वो दोस्ती, मोहब्बत और प्यार की बात करते हैं. आगे पाकिस्तानी युवक कहता है कि पीएम मोदी बेहद बहादुर व्यक्ति हैं. यही वजह था कि वह बेख़ौफ़ होकर पाकिस्तान दौरे पर आ गये थे और सीना तानकर चल रहे थे.


ये भी पढ़ें: India-Russia Relations: ‘हम इसका समर्थन करते हैं’, UN में भारत की स्थायी सदस्यता और मेक इन इंडिया को लेकर रूस का बड़ा बयान