Pakistan Over Poonch Terrorist Attack: भारत (India) के पुंछ (Poonch) सेक्टर में गुरुवार (20 अप्रैल) को आतंकी हमला हुआ, जिसमें सेना के पांच जवान शहीद हो गए. इसी मुद्दे पर पाकिस्तान (Pakistan) की महिला पत्रकार आरजू काजमी (Arzoo kazmi) ने अपने साथी साजिद तरार से बात की. साजिद तरार अमेरिका में पाकिस्तानी अमेरिकी व्यवसायी के तौर पर काम करते हैं. उन्होंने भारत में हुए आतंकी हमले की निंदा की. साजिद तरार ने आतंकी हमले को लेकर अपनी राय भी दी.


साजिद तरार ने आतंकी हमले पर बात करते हुए वीडियो की शुरुआत में कहा कि जिसने भी ये किया है गलत किया है. मैं हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. जो भी फौजी शहीद हुए हैं, वो किसी-न-किसी के भाई थे, पति थे. उन्होंने कहा कि ये हरकत कश्मीर को अस्थिर करने के लिए किया गया. ये बिलकुल गलत किया गया है.


भारत और पाकिस्तान इंटेलिजेंस शेयरिंग करें


साजिद तरार ने कहा कि इस वक्त भारत और पाकिस्तान मिलकर आतंकी हमले की तह में जाएं और इंटेलिजेंस शेयरिंग करें. उन्होंने कहा कि ऐसी किसी भी तरह की घटना भारत में घटती है तो वो पाकिस्तान के खिलाफ ही जाता है.






वहीं अगर किसी तरह से पाकिस्तान का इसमें हाथ है तो ये बेहद ही गलत बात है. हालांकि, उन्होंने ये भी आशंका जताई कि पाकिस्तान इसमें सीधे तौर पर शामिल नहीं हो सकता, क्योंकि इस वक्त पाकिस्तान के खुद के हालात बेहद खराब हैं. पाकिस्तान का टोटल फोकस अपने आर्थिक और सियासी मुद्दे पर है.


बिलावल भुट्टो के भारत दौरे पर पड़ सकता है असर


पाकिस्तानी पत्रकार ने बिलावल भुट्टो जरदारी के आगामी भारत दौरे को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि अभी तो दौरे को रद्द करने की बात सामने नहीं आई है, लेकिन ये भी हो सकता है कि दौरा रद्द हो जाए, क्योंकि पहले भी ऐसे हालात आ चुके हैं. साजिद तरार ने कहा कि पाकिस्तान पहले से ऐसी चीजों के मामले में बदनाम हो चुका है.


उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए ये हमला एक नुकसान के तौर पर देखा जा सकता है. वो भी ऐसे समय में जब देश का विदेश मंत्री भारत के दौरे पर जा रहा हो. भारत में हुए हमले के बाद पाकिस्तान पर सवालिए निशान उठेंगे और इल्जाम लगेगा.


ये भी पढ़ें: Arzoo Kazmi Eid Gift: पाकिस्तानी महिला हुई भावुक तो भारत ने भेजी ईद की मिठाई, जरूर देखें तस्वीरें