Woman From PoK Sings Asha Bhosle Song: प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है. सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. अक्सर कोई वीडियो या फिर तस्वीरें लोगों को आकर्षित करती रहती हैं. भावपूर्ण संगीत में ऐसा जादू है जो भाषाओं और सीमाओं को पार कर हर किसी को लुभाने की क्षमता रखता है.


सोशल मीडिया पर पीओके (PoK) के गिलगित-बाल्टिस्तान (Gilgit-Baltistan) की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक लड़की अपनी सुरीली आवाज में मशहूर सिंगर आशा भोसले का गाना गाती नजर आ रही है. इस युवती की आवाज ने लोगों को दीवाना बना दिया है.


युवती ने गाया आशा भोंसले का गाना


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र का बताया जा रहा है. मशहूर सिंगर आशा भोसले के गाने को परफेक्शन के साथ लड़की गाती नजर आ रही है. युवा लड़की को क्लासिक बॉलीवुड गीत- 'आंखों की मस्ती' गाते हुए देखा जा सकता है. 






आवाज ने छुआ लोगों का दिल


इस लड़की की सुरीली आवाज ने इंटरनेट पर कई लोगों का दिल जीत लिया है. 'ऑल गिलगिट' नाम के एक पेज से इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया गया. इस वीडियो में नूरिमा रेहान के रूप में पहचानी जाने वाली लड़की बर्फ से ढके पहाड़ों से घिरी एक सुंदर पृष्ठभूमि के सामने खड़ी है. कई अन्य पर्यटक और राहगीर भी उसके साथ खड़े थे.


1981 में बनी थी फिल्म
 
जानकारी के मुताबिक ये वीडियो मूल रूप से जनवरी में शेयर किया गया था और तब से काफी तेजी से वायरल हो गया. सुरीली आवाज से मंत्रमुग्ध लोग युवती की काफी तारीफ कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. ये गीत वास्तव में 1981 की फिल्म 'उमराव जान' (Umrao Jaan) से है और अभिनेत्री रेखा और फारूक शेख पर फिल्माया गया. गीत के बोल शहरयार ने लिखे थे.


ये भी पढ़ें:


Cristiano Ronaldo सउदी अरब में अपनी गर्लफ्रैंड Georgina Rodriguez के साथ सेलीब्रेट कर रहे थे वेलेंटाइन डे, वीडियो हुआ वायरल