Pakistan Sindh Providence: पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत (Sindh Province) में स्थित पानो अकील इलाका दहशतगर्दों का अड्डा बन गया. इस इलाके में हाल ही में दो समुदायों के बीच झड़प हुई है. इस इलाके में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए दहशतगर्दी दिनदहाड़े असलहों का प्रदर्शन कर रहे. यहां कि सड़कों पर  सिर्फ गोलियों की गूंज सुनाई दे रही है.


पानो अकील इलाका दहशतगर्दों से भरा पड़ा है. यहां दिन दहाड़े एक-दूसरे पर गोलियां बरसाई जाती है. इस इलाके स्थिति बद से बदतर है. सिंध प्रांत के पानो अकील छावनी में लोग खौफ में जी रहे है. हाल ही में पानो अकील छावनी में दो समुदाय के बीच हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए.


पानो अकील छावनी में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त
सिंध प्रांत के पानो अकील छावनी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. यहां दिनदहाड़े अपहरण और डकैती की घटना यहां आम हो गई है. हालात ऐसे है कि लोगों ने सड़कों पर निकलना बंद कर दिया है.


सड़कों पर सिर्फ दहशत गर्द दिखाई पड़ते हैं, जिनके हाथों में  एक 47 जैसी खतरनाक बंदूकें ही देखने को मिलती है. इस इलाके में गोलियों की आवाज के अलावा इलाके में परिंदा भी नजर नहीं आता है.  
 
पानो अकील में पाकिस्तान ने छिपाया है ATOM BOMB
आपको बता दें पाकिस्तान का पानो अकील वो इलाका है, जहां हमेशा से ये दावा किया जाता रहा है कि यहां पाकिस्तान ने ATOM BOMB छुपाया हुआ है. ऐसे में अगर दुनिया का सबसे खतरनाक हथियार इन दहशतगर्दों के हाथों में पड़ जाता है तो खतरा कहां-कहां और किसे आएगा. ये बस देखने और सोचने वाली बात होगी.


ये भी पढ़ें:


South Korea-North Korea Relation: साउथ कोरिया की नॉर्थ को चेतावनी- किसी भी परमाणु हमले की स्थिति में किम जोंग उन का शासन खत्म कर देंगे