Pakistan Public Reaction On Hafiz Saeed: भारत ने कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान से मुंबई आतंकी हमले 26/11 के मास्टरमाइंड और प्रतिबंधित जमात-उद-दावा (JUD) के प्रमुख हाफिज मुहम्मद सईद के प्रत्यर्पण की मांग की थी. इस पर पाकिस्तान ने कहा कि वो इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर सकता है, क्योंकि दोनों देशों के बीच इस संबंध में कोई समझौता नहीं है. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर सना अमजद ने अवाम से राय ली. इस पर अवाम ने भारत के खिलाफ कश्मीर को लेकर जहरीली बयानबाजी की.


पाकिस्तानी यूट्यूबर के सवाल पर एक शख्स ने कहा कि वो मुजाहिदीन है. वो अपने हक के लिए लड़ते हैं. वो किसी से नहीं डरता है. इसके अलावा एक शख्स ने भारत को ही दहशतगर्द करार कर दिया. उसने कहा कि भारत खुद एक दहशतर्द है. उसने कश्मीर में बहुत दहशतगर्दी की है. भारत ने कश्मीर के लोगों पर पर जुल्म किए हैं.


पाकिस्तानी शख्स ने उगला जहर
पाकिस्तानी शख्स ने भारत पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि भारत को कनाडा तक ने दहशतगर्द साबित कर दिया है. कनाडा के प्रधानमंत्री ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि भारत हमारे देश में खुफिया गतिविधि में शामिल है. इसके अलावा अमेरिका ने भी भारत पर दहशतगर्दी का इल्जाम लगाया है. इसके अलावा पाकिस्तानी शख्स ने आरोप लगाया की कुलभूषण जाधव भी एक भारतीय जासूस है, जिसे पाकिस्तान ने कैद कर रखा है.



पाकिस्तानी अदालत ने सुनाई सजा
पाकिस्तान की सरकार ने भारत के अपील पर बयान देते हुए कहा कि भारत के अनुरोध पर अमल करने की कोई योजना नहीं हो सकती है. भारत सईद पर सीमा पार हमलों में शामिल होने का आरोप लगाता है,. हालांकि, प्रतिबंधित संगठन के प्रमुख ने सभी दावों का खंडन किया है. एक पाकिस्तानी अदालत ने 26/11 के मुंबई हमले के लिए अमेरिका और भारत की ओर से दोषी ठहराए गए सशस्त्र समूह लश्कर-ए-तैयबा (LET) के संस्थापक सईद को आतंकवाद के वित्तपोषण के दो मामलों में 31 साल जेल की सजा सुनाई थी.


ये भी पढ़ें:Pakistan On Hafiz Saeed:'अल्लाह का बंदा है, हिंदुओं को क्यों...', भारत के हाफिज सईद को सौंपे जाने की मांग पर भड़की पाकिस्तानी अवाम