Pakistan Fawad Chaudhary Arrested: पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पीटीआई प्रमुख इमरान खान को बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के पूर्व मंत्री और पीटीआई के सीनियर नेता फवाद चौधरी को गिरफ्तार (Fawad Chaudhary Arrested) कर लिया गया है. इस बीच इस बात की अटकलें और तेज हो गई हैं कि इमरान खान (Imran Khan) की भी जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है. फवाद चौधरी की गिरफ्तारी के बाद इमरान खान के घर के बाहर भारी संख्या में उनके समर्थक इकट्ठा हो गए हैं.


पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने पहले इस बात का दावा किया था कि शहबाज शरीफ की सरकार पूर्व पीएम इमरान खान को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है.


पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी गिरफ्तार


इमरान खान की पार्टी पीटीआई के नेता फारुख हबीब ने बुधवार (25 जनवरी) सुबह फवाद चौधरी की गिरफ्तारी के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि पीटीआई प्रमुख इमरान खान को गिरफ्तार करने की साजिश रचने के लिए सार्वजनिक तौर से सरकार की निंदा करने के तुरंत बाद फवाद चौधरी को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया. पीटीआई ने इस बात की आशंका जताई है कि शहबाज शरीफ की सरकार आज रात इमरान को गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी.


फवाद के खिलाफ हुआ था मामला दर्ज


इस्लामाबाद पुलिस ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. इस्लामाबाद पुलिस सूत्रों ने कहा कि पीटीआई नेता को लाहौर में ठोकर नियाज बेग के पास उनके आवास से गिरफ्तार किया गया. चुनाव आयोग के सचिव उमर हमीद की शिकायत पर मंगलवार की रात इस्लामाबाद के कोहसर पुलिस थाने में फवाद चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इमरान खान की पार्टी पीटीआई के कई नेताओं ने फवाद चौधरी की गिरफ्तारी को लेकर कड़ी निंदा की है.


इमरान खान की भी हो सकती है गिरफ्तारी


इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी की आशंका को लेकर पीटीआई समर्थक उनके आवास के बाहर जमा हो गए हैं. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान की गिरफ्तारी की अफवाह बुधवार तड़के फैली. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में लाहौर के जमान पार्क स्थित उनके आवास पर पहुंच गए. पीटीआई नेताओं का आरोप है कि पाकिस्तान में अब कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है.


ये भी पढ़ें:


कंगाल पाकिस्तान के लिए एक और मुसीबत, इतने लाख लोगों की नौकरी खतरे में, शहबाज के लिए क्या कोई रास्ता बचा