Pakistan Imran Khan In Attock Jail: पाकिस्तान (Pakistan) में भ्रष्टाचार के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद जेल में बंद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने गुरुवार (10 अगस्त) को पहली बार हाई सिक्योरिटी वाली अटक जेल में अपनी पत्नी बुशरा बीबी से मुलाकात की. इस बात की जानकारी उनके वकील ने दी.


पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक वकील नईम हैदर पंजुथा ने सोशल मीडिया मंच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो संदेश में बताया कि इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच आमने-सामने की यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली.


इमरान खान के वकील ने दी जानकारी
वकील नईम हैदर पंजुथा ने बताया, ''बुशरा बीबी से इमरान की मुलाकात आधे घंटे तक चली. बुशरा बीबी ने कहा कि खान साहब बिल्कुल ठीक हैं, लेकिन उन्हें क्लास सी में रखा गया है. हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद विधि दल को मिलने नहीं दिया गया. हम इस मामले को हाई कोर्ट में उठाएंगे.''






इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा पर भी भ्रष्टाचार के आरोप हैं. वह एक आध्यात्मिक गुरु हैं और उन्हें सूफीवाद के प्रति समर्पण के लिए जाना जाता है.


बुशरा बीबी लाहौर रवाना हो गई
इमरान खान की वाइफ बुशरा बीबी शौहर से मिलने के लिए वकील नईम पंजुथा, शेर अफजल मारवात और अली इजाज बट्टर के साथ पहुंची थीं. हालांकि, जेल अधिकारियों ने वकीलों को इमरान खान से मिलने की इजाजत नहीं दी.


जेल अधिकारी के मुताबिक, कोर्ट के ऑर्डर के बिना इमरान खान के वकीलों को PTI चीफ से मिलने की अनुमति नहीं है. वहीं बुशरा बीबी इमरान खान से मुलाकात करने के बाद लाहौर रवाना हो गई.


ये भी पढ़ें:China-US Relations: चीन ने CIA जासूस को गिरफ्तार करने का किया दावा, अमेरिका ने दिया था बड़ा लालच, जानें पूरा मामला