Pakistan Friends Murder: पाकिस्तान के कराची में प्रेमिका का बर्गर खाने पर दोस्त ने दोस्त को गोली मार दी. घटना के बाद मामले की न्यायिक जांच पूरी कर ली गई है. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया है. यह घटना कराची के डिफेंस हाऊसिंग अथॉरिटी इलाके में हुई, जहां पर 8 फरवरी को रिटायर्ड पुलिस अफसर के बेटे ने अपने दोस्त सेशन जज के बेटे की हत्या कर दी. 


पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, डिफेंस हाऊसिंग अथॉरिटी इलाके में रिटायर्ड पुलिस अधीक्षत (एसएसपी) नजीर अहमद मीर बहार का घर है. यहीं पर उसके बेटे दानियाल मीर बहार ने अपने दोस्त अली को बुलाया था. अली कराची डिस्ट्रिक्ट साउथ सेशंस जज जावेद केरियो का बेटा है. दोस्त के पहुंचने के बाद दानियाल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया को भी घर पर बुला लिया.


जिस जज के बेटे को गोली मारी गई वह मात्र 17 साल का था
दानियाल ने अपनी गर्लफ्रेड और अपने लिए दो जिंजर बर्गर ऑर्डर किया था, लेकिन दानियाल के दोस्त ने बिना पूछे आधा बर्गर खा लिया, जिसके बाद दानियाल को गुस्सा गया. गुस्साए पुलिस अफसर के बेटे ने अपने सिक्योरिटी गार्ड की असाल्ट राइफल लेकर 17 साल के अली के ऊपर फायर कर दिया. घटना के बाद अली को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही अली ने दम तोड़ दिया. 


बर्गर हत्याकांड की जांच कर रहे अधिकारी ने क्या कहा?
केस की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि अली ने दानियाल की गर्लफ्रेंड का आधा बर्गर खा लिया था, जिसके बाद दोनों दोस्त में विवाद हो गया था. इसी की वजह से दानियाल ने 17 साल के अपने दोस्त पर गोली चलाई. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वह जेल में है. लोगों ने इस तरह की घटना पर हैरानी जताई है.


यह भी पढ़ेंः निकाह और तलाक पर पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, दुनियाभर में हो रही चर्चा