Pakistan Modi News : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के भारत पर गंभीर आरोप के बाद उनकी ही पार्टी पीटीआई के नेता अली मुहम्मद खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कुछ कमेंट किए हैं. वीडियो के मुताबिक, नेशनल असेंबली के सांसद अली मुहम्मद ने कहा, इनकी आपस में ही लड़ाई है, चाहें वह मोदी हो या बोदी हो, लेकिन ये सब हमारे खिलाफ हैं. ये सब एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं और एक ही सिक्के के दो रूप हैं. चाहें मोदी आए या जो भी आए. मोदी तो मुसलमालों के कातिल हैं, वे मुसलमानों को मरवाते हैं. कोई भी चुना जाए, लेकिन हमें मजबूत होना है. 



दरअसल, भारत में लोकसभा चुनाव चल रहा है. इसको लेकर ही पत्रकारों से वह बात कर रहे थे. इस दौरान जब उनसे भारत में चुनाव के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा, मोदी हों या बोदी हो कोई भी चुनकर आए, ये सब आपस में लड़ते रहेंगे, लेकिन हमारे खिलाफ ये एकजुट हैं. ये सब हमारे खिलाफ हैं. मोदी तो मुसलमानों के कातिल हैं. हमें खुद मजबूत होना होगा. किसी भी देश में कोई भी चुनकर आए, उससे हमें फर्क नहीं होगा, बस जब तक हम खुद को मजबूत नहीं करते. 


इमरान खान ने भी लगाए हत्या करवाने के आरोप
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी भारत पर पाकिस्तान के अंदर हत्याएं करवाने का आरोप लगाया। इमरान खान ने पाकिस्तान, अफगानिस्तान और भारत से लगी सीमाओं पर गंभीर सुरक्षा स्थिति के बारे में चेतावनी भी दी. इस साल जनवरी में भी पाकिस्तान ने आरोप लगाए गए थे कि भारत ने उसकी धरती पर हत्याएं की हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भ्रष्टाचार के आरोपों में रावलपिंडी की अडियाला जेल में बंद इमरान ने 'डेली टेलीग्राफ' में एक कॉलम लिखा है. पूर्व प्रधानमंत्री ने देश के हालात के लिए सेना को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने सेना पर खुद की हत्या के प्रयास का आरोप भी लगाया है.