पाकिस्तान में सियासी संकट चरम पर है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कुर्सी अब कभी भी जा सकती है. इस बीच पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान की कड़ी आलोचना की है. रेहम खान ने कहा है कि देश के लोगों को इमरान खान द्वारा बनाई गई गंदगी को साफ करने के लिए एक साथ खड़े होने पर ध्यान देना चाहिए. खान 2018 में "नया पाकिस्तान" बनाने के वादे के साथ सत्ता में आए थे, लेकिन वस्तुओं की कीमतों को नियंत्रण में रखने की बुनियादी समस्या को दूर करने में बुरी तरह विफल रहे. जिससे विपक्ष को इमरान सरकार को टारगेट करने का मौका मिला. 


इमरान इतिहास है- रेहम खान


क्रिकेटर से नेता बने इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने ट्वीट किया, "इमरान इतिहास है! मुझे लगता है कि हमें उस गंदगी को साफ करने के लिए एक साथ खड़े होने पर ध्यान देना चाहिए जिसे नया पाकिस्तान छोड़ चुका है. उन्होंने कहा कि इमरान खान के पास "इंटेलिजेंस और क्षमता" नहीं है क्योंकि पाकिस्तान के प्रधान मंत्री ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि भगवान की कृपा से उन्हें किसी चीज की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्होंने जीवन में सब कुछ हासिल किया है - प्रसिद्धि, धन. रेहम खान, हालांकि, इमरान खान की बात से सहमत थे क्योंकि उन्होंने कहा कि उन्होंने देखा कि जब वह एक बच्चा था तो पाकिस्तान शीर्ष पर पहुंच गया था.


पाकिस्तान महान था जब आप पीएम नहीं थे- रेहम खान


पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान के भाषण की तीखी आलोचना करते हुए ट्वीट किया, ''पाकिस्तान महान था जब आप पीएम नहीं थे''. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को यह कहते हुए इस्तीफा देने से इनकार कर दिया था कि वह आखिरी गेंद तक संघर्ष करेंगे. गुरुवार को राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में, इमरान खान ने कहा कि वह यह कहते हुए इस्तीफा नहीं देंगे कि उनकी पार्टी के बागी विधायकों ने अपना विवेक बेच दिया है. इमरान खान ने कहा, "किसी ने मुझसे इस्तीफा देने के लिए कहा. मैं इस्तीफा दे दूंगा. 20 साल तक क्रिकेट खेला है और मैं आखिरी गेंद तक खेलता हूं.


जीवन में कभी हार नहीं मानी- इमरान खान


इमरान खान ने कहा था कि उन्होंने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी है. गुरुवार को अपने भाषण में पाकिस्तान की खोई हुई गरिमा के बारे में बात करते हुए इमरान खान ने कहा था कि उन्होंने एक अलग पाकिस्तान को विकसित होते देखा है. मलेशिया के राजकुमार उनके साथ स्कूल में पढ़ते थे. उन्होंने कहा, "दक्षिण कोरिया यह जानने के लिए पाकिस्तान आया था कि हम कैसे आगे बढ़े. मध्य पूर्व के देश हमारे यूनिवर्सिटी में आते थे. मैंने यह सब डूबते देखा है, अपने देश का अपमान देखा है. बता दें कि पाकिस्तान के प्रधान मंत्री की पूर्व पत्नी रेहम खान को अक्सर उनकी आलोचना करते हुए देखा जाता है.


ये भी पढ़ें:


Political Crisis In Pakistan: जिस चिट्ठी के सहारे इमरान खान कुर्सी बचाने में जुटे उसी पर उठ रहे हैं ये 6 सवाल


इमरान खान की जाती है कुर्सी तो कौन बनेगा पाकिस्तान का प्रधानमंत्री? ये हैं टॉप तीन दावेदार