Pakistan Latest News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान जेल में बंद हैं, लेकिन उनसे जुड़े विवाद कम नहीं हो रहे हैं. राजनीति से लेकर उनकी निजी जिंदगी तक से जुड़े नए-नए विवाद रोज सामने आते जा रहे हैं. अब इमरान की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति खावर मानेका (Khawar Maneka)  ने इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.


खावर मानेका ने जियो न्यूज के एक प्रोग्राम में कहा कि इमरान खान ने ही उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद की है. मेरा पत्नी से 28 साल का साथ था. हम हंसते खेलते अपनी जिंदगी जी रहे थे, लेकिन इमरान ने सब बर्बाद कर दिया. खावर ने दावा किया कि बुशरा बीबी ने 2017 में उनसे तलाक लेने के डेढ़ महीने बाद ही इमरान खान से शादी कर ली थी, लेकिन उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया था. इन दोनों की शादी के किस्से जब मीडिया की सुर्खियां बनने लगे तो दोनों ने जनवरी 2018 में सबके सामने शादी की थी.


बिना इजाजत घर आते थे इमरान खान


मानेका ने बताया कि इमरान खान जब चाहे उनके घर आ जाते थे, वह घर आने से पहले एक बार भी नहीं पूछते थे. दोनों की पहली बार मुलाकात बुशरा बीबी की बहन मरियम वाटो ने इस्लामाबाद में पीटीआई के विरोध-प्रदर्शन के दौरान कराई थी.


मां ने इमरान को लेकर किया था अलर्ट


मानेका ने कहा कि, उनकी मां उन्हें अक्सर अलर्ट करती थी कि इमरान खान को घर में मत आने दो, वह बुरा आदमी है. इमरान खान और बुशरा बीबी पहली मुलाकात के बाद से ही एक-दूसरे से मिलने लगे थे. दोनों एक-दूसरे से रात-रात भर बात करते थे.


इमरान के करीबी ने तलाक देने को कहा


अपने इंटरव्यू में मानेका ने बताया कि एक दिन इमरान खान का करीबी फाराह गोगी उनके पास आया और बुशरा बीबी को तलाक देने के लिए कहा. यह सुनकर वह हैरान हो गए. वह फौरन बुशरा बीबी के पास गए और पूछा कि क्या तुम तलाक चाहती हो? सवाल सुनकर  उसने सिर झुका लिया और कोई जवाब नहीं दिया. उसकी चुप्पी से मैं सबकुछ समझ गया और 2017 में उसे तलाक दे दिया.


ये भी पढ़ें


गैंगरेप, छेड़छाड़ की पीड़ित महिलाओं को 5 करोड़ का मुआवजा पर किसे दिया? मणिपुर सरकार के पास नहीं कोई डेटा