कराची: पाकिस्तान की सियासत में पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की सबसे छोटी बहन आसिफा भुट्टो जरदारी ने भी राजनीति में कदम रख दिया है. आसिफा ने अपने पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की मुल्तान में आयोजित एक रैली में अपना सियासी डेब्यू किया.  बता दें पीडीएम में कुल 11 विपक्षी पार्टियां हैं.


आसिफा ने अपने भाषण में पीएम इमरान खान पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा, हम सब प्रधानमंत्री इमरान खान को इलेक्टेड नहीं बल्कि, सिलेक्टेड पीएम मानते हैं.


आसिफा ने कहा,  “हम प्रधानमंत्री को एक संदेश देना चाहते हैं कि उनका समय पूरा हो गया है. बोरिया बिस्तर बांधना शुरू कीजिए और पीएम की गद्दी छोड़कर रवाना हो जाइए.“ उन्होंने कहा, “मेरी मां ने इस मुल्क के लिए कुर्बानी दी है और पिता आज भी इस देश के लिए संघर्ष कर रहे हैं.“  वहीं सोमवार को इस रैली को इमरान सरकार लाख कोशिशों के बाद भी रोक नहीं पाई. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम भी इस रैली में शामिल हुईं.


पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के चेयरमैन और आसिफा के भाई बिलावल भुट्टो जरदारी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. माना जा रहा है कि भाई की मदद के लिए आसिफा इस रैली में शामिल हुईं.


बता दें  आसिफ अली जरदारी और बेनजरी भुट्टो की सबसे छोटी बेटी आसिफा ने ब्रिटेन से अपनी पढ़ाई पूरी की है. आसिफा की बड़ी बहन बख्तावर ने हाल ही में एक अमेरिकी बिजनेसमैन से सगाई की है. आसिफा की मां और पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर की 27 दिसंबर 2007 को हुए एक फिदायीन हमले में मौत हो गई थी.


यह भी पढ़ें:


चांद पर चीन के पहुंचने की असली कहानी, आखिर क्यों मची है चांद पर जाने की होड़